Battlegrounds Mobile India: लॉन्च पार्टी इवेंट का हुआ ऐलान, जीतने वाली टीम को मिलेगा शानदार इनाम

नई दिल्ली, गेम निर्माता कंपनी Krafton ने हाल ही में Battlegrounds Mobile India गेम को भारत में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने भारतीय गेमर्स के लिए शानदार इवेंट Launch Party का ऐलान किया है, जो 8 जुलाई से 9 जुलाई तक चलेगा। इस गेमिंग इवेंट में कुल 18 प्रो टीम हिस्सा लेंगी और जीतने वाली टीम को 6 लाख रुपये का इनाम मिलेगा। बता दें कि इन प्रो टीम का नेतृत्व डायनमो, मॉर्टल, के18 और गोडनिक्सन जैसे प्रसिद्ध गेमर्स करेंगे।      

लॉन्च पार्टी इवेंट में होने वाले सभी मैच को Battlegrounds Mobile India के आधिकारिक फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा। हालांकि, इवेंट से जुड़ी टाइमिंग की जानकारी अभी तक नहीं मिली है।  

Battlegrounds Mobile India गेम 

Battlegrounds Mobile India गेम केवल एंड्राइड यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इस गेम को गूगल प्ले-स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। इसमें यूजर्स को 19 अगस्त तक रिवार्ड प्वाइंट मिलेंगे। इस गेम का इंटरफेस पुराने पबजी मोबाइल गेम के जैसा है। इस गेम में ओटीपी की सहायता से लॉग-इन किया जा सकेगा और कंपनी के सर्वर में यूजर का डेटा स्टोर नहीं किया जाएगा।   

आपको बता दें कि कंपनी ने 18 मई को बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू किया था। उस दौरान इस गेम को करोड़ों यूजर्स ने प्री-रजिस्टर किया था। कंपनी का कहना था कि यूजर्स की प्राइवेसी और डेटा सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है। हम यूजर्स का डेटा लीक नहीं होने देंगे और सरकार के नियमों का पालन करेंगे।

केंद्र सरकार ने पिछले साल भारत में PUBG सहित 118 मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध लगाया था। इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय का कहना था कि प्रतिबंध लगाए गए 118 मोबाइल ऐप्स भारत की संप्रभुता और अखंडता, भारत की रक्षा, राज्य की सुरक्षा और सार्वजनिक व्यवस्था के लिए खतरा थे। भारतीय यूजर्स के डेटा की सुरक्षा के लिए यह कदम उठाया गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com