Airtel ने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए शुरु की 'डाटा रोलओवर' की सुविधा...

Airtel ने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए शुरु की ‘डाटा रोलओवर’ की सुविधा…

भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने पोस्टपेड के बाद अब ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए भी ‘डाटा रोलओवर’ सुविधा की शुरुआत की है। इसके तहत अगर वैलिडिटी खत्म हो गई है और आपका डाटा बच गया है तो इसका इस्तेमाल अगले महीने किया जा सकेगा। यानी डाटा कैरी फॉरवर्ड करने की सुविधा दी जा रही है। Airtel ने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए शुरु की 'डाटा रोलओवर' की सुविधा...

देश के ब्रॉडबैंड ग्राहकों को दी जाने वाली यह अपनी तरह की पहली सुविधा है। एयरटेल की इस सुविधा के तहत ग्राहक अधिकतम 1000 GB डाटा का संग्रह कर सकते हैं और MyAirtel ऐप में जाकर देख सकते हैं कि उन्होंने कितना डाटा यूज किया है।

देशभर में एयरटेल के 21 लाख ब्रॉडबैंड यूजर्स हैं। भारती एयरटेल होम्स के सीईओ जॉर्ज मैथन ने इस प्लान को लेकर कहा कि नई सेवा के बाद यूजर्स को बच गए डेटा के बारे में नहीं सोचना होगा। एयरटेल ने इससे पहले अपने पोस्टपेड ग्राहकों को भी यह सुविधा दी है। हालांकि उन्हें अधिकतम 200 जीबी डाटा जमा करने की अनुमति दी गई थी। हालांकि कंपनी का यह प्लान सभी यूजर्स के लिए है या नहीं इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी। यूजर्स को मायएयरटेल ऐप में जाकर चेक करना होगा कि वह इसके योग्य हैं या नहीं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com