दिल्ली की लड़की पर फिदा थे रणबीर कपूर, नहीं कह पाए थे दिल की बात

दिल्ली की लड़की पर फिदा थे रणबीर कपूर, नहीं कह पाए थे दिल की बात

बॉलीवुड के लवर बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर फिल्मों के साथ साथ अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा से सुर्खि‍यों में रहे हैं. कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ अफेयर में रह चुके इस एक्टर को अकसर बॉलीवुड के फ्लर्ट एक्टर्स में से एक कहा जाता है. लेकिन ये सच नहीं है क्योंकि रणबीर के फ्लर्टी होने की सच्चाई कुछ और ही है.दिल्ली की लड़की पर फिदा थे रणबीर कपूर, नहीं कह पाए थे दिल की बात

रणबीर कपूर को अपनी रॉकस्टार और तमाशा जैसी फिल्मों में डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर इम्तियाज ने हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में रणबीर के फ्लर्टी बॉय की इमेज का चौंकाने वाला खुलासा किया. चैट शो पर जब नेहा धूपिया ने बॉलीवुड के फ्लर्ट्स के बारे में इम्तियाज से सवाल किया. रणबीर के फ्लर्ट करने की बात आई तो उन्होंने रणबीर को इस मामले में disaster बताया.

रश्क-ए- कमर पर मौनी रॉय ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

इम्तियाज ने कहा कि फ्लर्ट के मामले में रणबीर वाकई बेकार हैं. वह फ्लर्ट करने की कोशि‍श जरूर करते हैं लेकिन वह इतना नर्वस हो जाते हैं कि सारा खेल ही खराब हो जाता है. इम्तियाज ने इस कड़ी में रणबीर और दिल्ली की एक लड़की जिसे रणबीर पसंद करते थे उसके बारे में भी जिक्र किया उन्होंने बताया कि कैसे रणबीर शूटिंग के दौरान दिल्ली की रहने वाली लड़की को पसंद करने लगते हैं

लेकिन बोल नहीं पाते. इम्तियाज ने इस किस्से को शेयर करते हुए बताया कि रणबीर एक बार शूटिंग के दौरान दिल्ली के रहने वाली लड़की को पसंद करने लगे मैंने उनसे कहा मैं इस लड़की को जानता हूं मैं इससे बात करता हूं. पहले तो रणबीर बोले, हां हां आप बात करो. लेकिन जैसी ही मैं उस लड़की से बात करने गया तो रणबीर ने मुझे पीछे से खींचना शुरू कर दिया उन्हें लगा कि मैं उनके बारे में पता नहीं क्या बोल दूंगा. तो रणवीर को लड़कियों के मामले में इतने नवर्स देखकर तो बिलकुल नहीं कहा जा सकता कि वह फ्लर्ट करते हैं. असल में फ्लर्ट के मालमे में वो बिलकुल फेल हैं. 

 खैर रणबीर के इस फ्लर्ट के किस्से से याद आया कि कहीं इम्तियाज दिल्ली की रहने वाली भारती मल्होत्रा के बारे में तो बात नहीं कर रहे जिनके साथ अफेयर को लेकर रणबीर पिछले दिनों खूब चर्चा में रहे थे…. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com