बेटी के बर्थडे का इनविटेशन पिता ने FB में दिया और आ गए इतने लाख लोग सन्न हो जाओगेसुनकर …

इंटरनेट के ज़माने में लोग आजकल किसी ख़ास मौके पर अपने दोस्तों को ई-इनविटेशन भेजने लगे हैं। मशहूर सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर भी ऐसा फीचर मौजूद है जिससे आप ख़ास मौकों पर जिसे चाहें उसे इनवाइट कर सकते हैं। हां लेकिन इसके लिए आपको छोटी सी चीज़ याद रखनी ज़रूरी है, इनविटेशन पोस्ट करते हुए सेटिंग में ‘Friend’s Only’ या ऐसे ऑप्शन को चुनें जिसनें इनविटेशन उन्हीं लोगों के पास जाए, जिनको आप भेजना चाहते हो। वरना ये छोटी सी भूल भयंकर साबित हो सकती है। हाल ही में एक शख्स ने बर्थडे इनविटेशन देने में ऐसी ही भूल कर दी, जिसकी वजह से 13 लाख से ज्यादा लोग इस पार्टी में आने को तैयार हो गए।

मामला मेक्सिको का है जहां एक पिता को ने अपनी बेटी रूबी इबारा के जन्मदिन की पार्टी रखी। रूबी 15 साल की हो रही थी। एक्साइटमेंट में पिता ने इनविटेशन फेसबुक पर दे दिया, वो भी पब्लिक। इस इनविटेशन के साथ एक छोटा सा वीडियो था जिसमें पिता ने कहा ‘हैलो, आप सब कैसे हैं? हम 26 दिसंबर को अपनी बेटी रूबी का 15वां का जन्मदिन मना रहे हैं। आप सबको आना है। सबका स्वागत है।’

इस पोस्ट को लगभग 80 हज़ार बार शेयर कर दिया गया और ये वायरल हो गया। इस वीडियो को आग की तरह फैला दिया गया। इस इनविटेशन का इंटरनेट पर अच्छा ख़ासा मज़ाक उड़ाया गया। जहां रूबी के पिता ने ये इनविटेशन दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए तैयार किया था वहां 13 लाख लोगों तक ये पहुंच गया। लेकिन इससे भी हैरानी वाली बात तो ये कि उन्होंने कहा कि वह किसी को भी अब मना नहीं कर रहे हैं और सबका स्वागत करेंगे।

गौरतलब है कि बर्थडे पार्टी इनविटेशन वाली असली पोस्ट को डिलीट कर दिया गया है। लेकिन लोग अब भी इस पोस्ट का नकली पोस्ट बना कर उसे शेयर कर रहे हैं। बता दें कि मेक्सिको में लड़कियों के 15वें जन्मदिन को बहुत शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया जाता है, ये दिन लड़की के जवान होने का प्रतीक होता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com