39 साल की महिला की नहीं हो रही थी शादी, किया कुछ ऐसा कि आने लगे रिश्ते ही रिश्ते

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई खबर हमें सुनने को मिल जाती है जिसे पढ़कर हम हैरान हो जाते है. हालंकि इसमें कुछ खबरे हमारे देश की होती है जबकि कुछ खबरें दुसरे देश की होती है. जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. आज के समय में हर इंसान शादी करना चाहता है. वैसे कहा जाता है कि जब कोई इंसान जन्म लेता है तो भगवान इंसान के जन्म के पहले ही उसकी जोड़ी तय करके भेजता है. जिसे पूरा करने के लिए पूरी कायनात लग जाती है. अगर आज के समय में देखा जाए तो पैसा लोगों के लिए काफी जरुरी हो गया. पैसा ऐसी चीज है जिससे कोई कुछ भी खरीद सकता है. और पैसों के लालच में कोई न चाहते हुए भी झुकने को तैयार हो जाता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसके बारे में कोई सोच भी नही सकता है. आपको बता दें कि एक 38 वर्षीय महिला की शादी नही हो रही थी. जिसके बाद उसने कुछ ऐसा किया कि जिससे वह शादी करना चाहती थी उसके घर वाले तुरंत शादी के लिए राजी हो गये.

क्या है मामला

ये मामला चीन के हेनान प्रान्त का है. जहाँ एक 38 वर्षीय महिला ने 23 साल के लड़के के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था, मगर उस लड़के के घर वाले राजी नही हो रहे थे. जिसके बाद उस महिला ने कुछ ऐसा किया कि उसके घर वाले शादी से मना नही कर पाए. आपको बता दें कि इस 38 वर्षीय महिला ने उस लड़के के घर वालों को दहेज़ के लिए इतनी रकम दी कि वह चाह कर भी शादी के लिए मना नही कर पाए.इस महिला ने 5 करोड़ से भी ज्यादा दिया दहेज़

मिली जानकारी के मुताबिक इस महिला की अधिक उम्र और मोटापे की वजह से शादी नही हो रही थी. हालाँकि इसने एक लड़के को शादी के लिए प्रस्ताव भी भेजा था मगर उसके घर वाले राजी नही हो रहे थे. जिसके बाद इस महिला ने लड़के के बाप को 5 मिलियन युआन यानि करीब 5 करोड़ रुपए से भी ज्यादा रूपये दहेज़ के रूप में दिए जिसके बाद लड़के का बाप इंकार नही कर सका. फिर दोनों की धूमधाम से शादी हो गयी.

पहले से शादीशुदा है ये महिला

वही मिली जानकारी के मुताबिक ये महिला पहले से ही शादीशुदा है जिसका 14 साल का एक बेटा भी है. हालाँकि ये महिला पिछले काफी समय से दूर थी और अपने नए जीवन की शुरुआत करना चाहती थी.

काफी अमीर लग रही है ये महिला

हालाँकि इस महिला की तस्वीर को देखने से यही लगता है कि ये महिला काफी अमीर है. जैसा कि आप देख भी सकते है कि ये महिला सोने के गहने से लदी हुई है.सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है तस्वीरें आपको बता दें कि इस 38 वर्षीय महिला और 23 वर्षीय लड़के की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. हालाँकि काफी लोग इस शादी को जबरदस्ती बताते हुए मजाक उड़ा रहे है. मगर क्या करो भाई किसी को शादी के लिए इतना पैसा मिले तो वह कैसे मना कर सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com