नई दिल्ली: बॉलीवुड की सदाबहार अदाकारा श्रीदेवी ने ना सिर्फ आम दर्शकों बल्कि कलाकारों को भी खासा प्रभावित किया और सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी भी इससे अछूती नहीं रही थीं. श्रीदेवी के निधन पर दुख जताते हुए स्मृति ईरानी ने पुराने दिनों को याद किया. ईरानी ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि एक मंच पर अकेली खड़ी श्रीदेवी ने अपने चार्म से मंच को रोशन कर दिया.स्मृति इरानी ने कहा- अभिनय का पावरहाउस थीं श्रीदेवी, नहीं भूल सकती उनकी वह बात

यह उनका चार्म था जिसे उनके अलावा कोई नहीं कर सकता था. गोवा फिल्म फेस्टिवल में उन्हें मैंने आखिरी बार देखा था. ईरानी ने कहा, जब मैंने श्रीदेवी को गोवा आने पर शुक्रिया कहा तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया था जिसे में कभी नहीं भूल सकती. श्रीदेवी ने कहा-यहां नहीं आती तो कहां जाती.  श्रीदेवी शिष्‍टता की जीती-जागती तस्वीर थीं. श्रीदेवी के साथ मेरी यादें एक फैन से लेकर एक्ट्रेस बनने और अब एक नेता बनने तक जुड़ी हैं. मुझे कई मौकों पर उनसे मिलने का मौका मिला और हर बार मैं उनके बारे में थोड़ा और जानकर वापस लौटी.

वह एक ऐसी महिला थीं जो अपने आप से वाकिफ थीं. जिंदगी में आने वाली तमाम चुनौतियों का सामना करते हुए वे बेहतरीन ढंग से आगे बढ़ीं. मेरे अंदर के एक्टर को उनकी फिल्म चालबाज, चांदनी, सदमा और लम्हें जैसी फिल्मों से काफी प्रेरणा मिली. बता दें कि श्रीदेवी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ईरानी ने ट्वीट किया था- श्रीदेवी अभिनय का पावरहाउस थीं.

उनकी एक लंबी अत्यंत सफल यात्रा का अचानक ही अंत हो गया. मेरी संवेदनाएं उनके परिजन एवं उनके चाहने वालों के साथ हैं. बता दें कि दिल का दौरा पड़ने से श्रीदेवी की दुबई में मौत हो गई है. वह अपने भांजे की शादी में शरीक होने के लिए दुबई गई थीं. अंतिम समय में एक्ट्रेस के साथ पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर मौजूद थे. उनके आकस्मिक निधन से पूरे बॉलीवुड सहित देश में शोक की लहर है.