सोशल मीडिया पर फैली भिड़े की मौत की खबर, एक्टर ने लाइव आकर कही यह बात

टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम मंदार चंदवादकर सिटकॉम में आत्माराम भिड़े का रोल निभाते हुए दिखाई देते थे. कुछ समय पूर्व मंदार के देहांत कीखबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलना शुरू हो गई थी, जिसके बाद अभिनेता ने इंस्टाग्राम लाइव आकर इस खबर की सच्चाई बताते हुए सफाई भी दे दी है. अभिनेता का बोलना है कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और हेल्दी भी थे. जितनी भी खबरें उनको लेकर सोशल मीडिया पर उड़ रही हैं, वह पूरी तरह से गलत है. 

मंदार ने किया लाइव: मंदार ने लाइव वीडियो में आकर बोला है कि, “नमस्ते, आप सभी कैसे हैं? उम्मीद करता हूं कि काम सभी का ठीक चल रहा है. मैं भी काम कर रहा हूं. मुझे कुछ समय पहले एक शख्स ने न्यूज फॉर्वर्ड की, ऐसे में मैंने सोचा कि लाइव आकर सभी की गलतफहमी दूर कर दूं, क्योंकि मेरे फैन्स चिंतित हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर अफवाहें, आग से भी ज्यादा तेजी से फैलती हैं. मैं बस यही कन्फर्म करना चाहता हूं कि मैं शूटिंग कर रहा हूं और एन्जॉय कर रहा हूं.”

मंदार ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि जो भी यह खबरें फैलाने का प्रयास कर रहा है , मैं उससे गुजारिश करता हूं कि वह यह सब करना बंद कर दे. भगवान उसे ‘सद्बुद्धि’ दें. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी आर्टिस्ट्स हेल्दी और खुश हैं. सभी भविष्य में और भी अच्छा काम करने की दुआ मांग रहे है और लोगों को इसी तरह एंटरटेन करने की भी उम्मीद रखते हैं.  केवल मंदार ही नहीं, इससे पहले दिव्यांका त्रिपाठी, मुकेश खन्ना, श्वेता तिवारी और शिवाजी सतम के निधन की भी खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं. एक्टर्स को सामने आकर साक्षत्कार देना पड़ा था और निधन की खबर को झुठलाना भी पड़ा था. हाल ही में खबर आई है कि इस सिटकॉम के ताहर मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा शो को क्विट कर चुके है. वह कॉन्ट्रैक्ट से नाखुश हैं और एक्टिंग के मामले में बाकी के मीडियम्स भी एक्स्प्लोर करना चाहते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com