सिर्फ अनुष्का ही नहीं, बल्कि इन बॉलीवुड हसीनाओं ने ट्रेडिशन को रखा बरकरार....

सिर्फ अनुष्का ही नहीं, बल्कि इन बॉलीवुड हसीनाओं ने ट्रेडिशन को रखा बरकरार….

हर दुल्हन के बक्से में कम से कम एक बनारसी साड़ी तो होती ही है। कहते हैं, एक मां बेटी को अपने संस्कारों के रूप में बनारसी साड़ी देती है। वाराणसी देन बनारसी साड़ी आमतौर पर मुगल सल्तनत से प्रेरित फ्लोरल या बूटी प्रिंट में मिलती है।  बनारसी साड़ियों की चार वैराइटी होती है- प्योर सिल्क, ऑरगंजा, जॉर्जेट और शत्तीरसिर्फ अनुष्का ही नहीं, बल्कि इन बॉलीवुड हसीनाओं ने ट्रेडिशन को रखा बरकरार....रिसेप्शन में सिल्क की बनारसी साड़ी पहनकर अनुष्का शर्मा ने ना सिर्फ सबका दिल जीता है बल्कि उन बुनकरों की भी मदद की है जिन्होंने इस ट्रेडिशन को बरकरार रखा है। अनुष्का के अलावा कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज ने बनारसी सिल्क में अपने जलवे बिखेरे हैं… सिर्फ अनुष्का ही नहीं, बल्कि इन बॉलीवुड हसीनाओं ने ट्रेडिशन को रखा बरकरार....

एक से बढ़कर एक साड़ी पहनकर आज की अभिनेत्रियों को स्टाइल और खूबसूरती के मामले में कड़ी टक्कर देती हैं श्रीदेवी। करवाचौथ के मौके पर जब वह सब्यसाची की डिजाइनर बनारसी साड़ी में नजर आईं तो लोगों की सांसें थम गईं। सिर्फ अनुष्का ही नहीं, बल्कि इन बॉलीवुड हसीनाओं ने ट्रेडिशन को रखा बरकरार....

दीपिका पादुकोण ने एक स्टोर के लिए लाल रंग की बनारसी साड़ी में फोटोशूट कराया। जब से इसकी फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई उनकी शादी की अटकलें शुरू हो गईं। उनके इस लुक की तुलना अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन लुक से भी होने लगी।  

फिल्म ‘पद्मावती’ के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण ने बनारसी साड़ी को बखूबी कैरी किया। ट्रेडिश्नल लुक के लिए उन्होंने ब्लाउज की डिजाइन के साथ एक्सपेरिमेंट किया। सिर्फ अनुष्का ही नहीं, बल्कि इन बॉलीवुड हसीनाओं ने ट्रेडिशन को रखा बरकरार....

एक अवॉर्ड फंक्शन के लिए बॉलीवुड की फैशन चाइल्ड सोनम कपूर ने चटक हरे रंग की बनारसी साड़ी चुनी। इस इवेंट में उन्होंने रेखा को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड दिया। रेखा को सम्मान देने के लिए उन्होंने उनकी तरह ही साड़ी और गहनों को कैरी किया। 

नीले रंग की बनारसी साड़ी में माधुरी दीक्षित बखूबी जलवे बिखेर रही हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने अपने पति को राम नेने को जन्मदिन की बधाई दी थी। 

​एक स्टोर के लिए सोनम कपूर ने बनारसी साड़ी में फोटोशूट कराया। 

गुलाबी रंग की इस बनारसी साड़ी में भी माधुरी दीक्षित बेहद दिलकश लग रही हैं। भारी-भरकम जूलरी की जगह ईयरिंग और ब्रेसलेट से उन्होंने अपने लुक को एक्सेसराइज किया। 

साड़ी को पॉपुलर बनाने में रेखा, किरण खेर और श्रीदेवी के साथ-साथ विद्या बालन का भी योगदान रहा है। अवॉर्ड फंक्शन हो या फिल्म प्रमोशन वह ज्यादातर साड़ी में ही नजर आती हैं। इस तस्वीर में विद्या काटन ज्योर्जेट बनारसी साड़ी में नजर आ रही हैं। 

अमिताभ बच्चन के घर हुई एक दिवाली पार्टी में जैकलीन फर्नांडीज गुलाबी रंग की बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

हेमा मालिनी की छोटी बेटी अहाना की शादी में दीया मिर्जा लाल और सुनहरे रंग की बनारसी साड़ी में नजर आई थीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com