मेयर पांडे ने कहा कि सपना चौधरी के कार्यक्रम के लिए टिकट पर सीएम योगी की तस्वीर छापने में कुछ भी गलत नहीं है. इतना ही नहीं उन्होंने इस कार्यक्रम के लिए नगर निगम का मैदान उपलब्ध करवाया और कार्यक्रम का उद्घाटन भी किया. कार्यक्रम शुरू होने से पहले इसको लेकर विवाद पैदा हो गया. इसके बाद वहां की स्थिति बेहद खराब थी. बिना टिकट लिए तमाम लोग कार्यक्रम स्थल में घुस गए. इसके बाद आयोजकों, दर्शकों और पुलिस के बीच भिड़ंत हो गई.

कुछ अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया और वाहनों में तोड़फोड़ की. इसके बाद पुलिस को लाठीचार्च करना पड़ा. इस घटना में कुछ अधिकारियों के बच्चों और परिवारों को भी चोट आई. इस कार्यक्रम का आयोजन सेक्स संबंधी रोग के एक डॉक्टर आनंद झा ने करवाया था. उन्हें हाल ही में सीएम योगी ने सम्मानित किया था. कहा जा रहा है कि डॉ. झा ने इसी उपलब्धि को सेलिब्रेट करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन करवाया था.

शहर के जानेमाने लोगों और अधिकारियों को कार्यक्रम के लिए फ्री में पास दिया गया था लेकिन इस विवाद के बाद सभी लोग चेहरा छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. जिला प्रशासन ने सपना चौधरी के कार्यक्रम की अनुमति देने के लिए मनोरंजन विभाग को जिम्मेवार ठहराया है. हालांकि ये सभी इस बारे में मीडिया से कोई बात नहीं कर रहे हैं.