बिग बॉस सीजन 11 काफी पॉपुलर हो गया है. शो में एक से बढ़कर एक सदस्य है. यहां हिना खान जैसी चहेती बहु विलन बन गयी है तो शिल्पा शिंदे जैसी विवादित एक्ट्रेस सबकी चहेती बन गयी है. शो में कई सेलेब्स की पर्सनल बातें भी खुलकर सामने आई. शो में शिल्पा शिंदे की टूटी शादी की बात भी सामने आ चुकी है. शिल्पा की टूटी शादी पर से उनकी मां ने पर्दा हटाया.शिल्पा शिंदे की मां ने किया ये बड़ा खुलासा, इस वजह से...

शो में हाल ही के एक एपिसोड में घर के सदस्यों के परिवार वाले मिलने आये थे. शिल्पा शिंदे की मां भी उनसे मिलने आई. उन्होंने शिल्पा के साथ-साथ घर के बाकी सदस्यों से भी मुलाकात की और कहा कि अगर कोई गलती हुई हो तो माफ़ करना. शिल्पा की मां ने शो से बाहर आने के बाद अपनी लाड़ली की टूटी शादी के बारे में बात की और बताया, ”शिल्पा शिंदे ने रोमित का प्रपोजल इसलिए स्वीकार कर लिया था क्योंकि वह एक अच्छा इंसान है.”

शिल्पा की मां ने आगे बताया, ”लेकिन कुछ वक्त साथ गुजारने के बाद दोनों में मतभेद होने लगे. जिसके बाद शिल्पा शिंदे ने इस शादी को तोड़ने का फैसला किया. शिल्पा को डर था कि कहीं आगे बात और बिगड नहीं जाए.” बता दें कि शिल्पा शिंदे की रोमित से मुलाकात मशहूर सीरियल ‘मायका’ के सेट पर हुई थी. लेकिन इन दोनों का प्यार परवान नहीं चढ़ पाया.