शमी ने खुद पर लगे इल्ज़ामों पर चुप्पी तोड़ी
शमी ने खुद पर लगे इल्ज़ामों पर चुप्पी तोड़ी

शमी ने खुद पर लगे इल्ज़ामों पर चुप्पी तोड़ी

नई दिल्ली: भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ की शादीशुदा जिंदगी खतरे में नज़र आ रही है. हाल ही में मो. शमी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा है कि, उन पर लगाए गए इल्जाम झूठे हैं, यह उन्हें बदनाम करने कि एक साजिश है. उन्होंने इसके लिए एक ट्वीट किया है, जिसमे लिखा है कि  ‘हाय, मैं मो. शमी. हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में ये जितना भी न्यूज चल रहा है, सब सरासर झूठ है. हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है या मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. मेरा खेल खराब करने की कोशिश भी की जा रही है.’शमी ने खुद पर लगे इल्ज़ामों पर चुप्पी तोड़ी

गौरतलब है कि, मो. शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं, हसीन जहां के फेसबुक पेज पर इससे संबंधित एक पोस्ट भी किया गया है, जिसमें व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए हैं. ये स्क्रीन शॉट शमी की दूसरी लड़कियों से हुई चैट के बताए जा रहे हैं. आरोप है कि, शमी दूसरी लड़कियों से अंतरंग चैट करते हैं, यही नहीं हसीन ने शमी पर विदेशी लड़कियों के साथ अवैध संबंध होने के आरोप भी लगाए हैं. 

अगर करीबी पारिवारिक सूत्रों की मानें तो इस दंपति के बीच 3-4 महीने से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. आपको बता दें कि, जून 2014 में शमी की शादी कोलकाता की ही रहने वाली हसीन जहां से हुई थी. इनकी एक बेटी आयरा है. शमी की वाइफ हसीन जहां एक मॉडल रह चुकी हैं. अब इस मामले में सच क्या है और झूट क्या है, यह तो शमी और उनकी पत्नी हसीन ही बता सकते हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com