नई दिल्ली. महाघोटाले की शिकार पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. नीरव मोदी के 12 हजार करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी के बाद अब खबर आ रही है कि पीएनबी के ब्रांड एंबेसडर विराट कोहली से भी उसका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चलने वाला है. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली पिछले दो साल से पंजाब नेशनल बैंक के ब्रांड एंबेसडर हैं. इस दौरान उन्‍होंने टीवी और प्रिंट विज्ञापन कर बैंक की खूब तारीफ की. इस साल के आखिर में बैंक के अनुबंध की अवधि समाप्त हो रही है. जिसके बढ़ाए जाने को लेकर अभी तक कोई बातचीत नहीं हुई है. ऐसे में साफ है कि जल्द ही विराट कोहली और पीएनबी का नाता टूट जाएगा.विराट कोहली ने 'बदनाम' पीएनबी से बनाई दूरी, रिन्यू नहीं करेंगे कॉन्ट्रेक्ट

अनुबंध बढ़ाने को लेकर नहीं हो रही बातचीत

इकोनॉमिक्स टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक, कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट एंड एंटरटेनमेंट के सीईओ बंटी सजेदेह ने कहा है कि बैंक से अनुबंध का विस्तार करने के लिए अब तक कोई बातचीत नहीं हुई है, इसलिए अब अनुबंध के विस्तार के लिए हम बातचीत नहीं कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले पीएनबी ने एक सार्वजनिक नोटिस से स्पष्ट किया था कि ‘मीडिया में यह खबर आई है कि बैंक के ब्रांड एंबेस्डर विराट कोहली पीएनबी के साथ अपना अनुबंध समाप्त करने वाले हैं. यह पूरी तरह से फर्जी और असत्य खबर है. विराट कोहली उनके ब्रांड एंबेस्डर बने रहेंगे.

विराट कोहली दो साल से हैं पीएनबी के ब्रांड एंबेसडर

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली पिछले दो साल से पंजाब नेशनल बैंक के ब्रांड एंबेसडर हैं. अब जब नीरव मोदी से धोखाधड़ी का मामला उजागर हुआ है, ऐसे में विराट कोहली भी बैंक के साथ अपने रिश्‍ते को आगे बढ़ाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं. पहले भी ऐसा देखा गया है कि किसी बड़े ब्रांड पर दाग लगते ही स्‍टार उससे किनारा कर लेते हैं.