विक्रम कोठारी परिवार को आयकर विभाग के छह नोटिस
विक्रम कोठारी परिवार को आयकर विभाग के छह नोटिस

विक्रम कोठारी परिवार को आयकर विभाग के छह नोटिस

कानपुर। रोटोमेक ग्रुप के विक्रम कोठारी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। दो दिन सीबीआई तथा ईडी की छापामारी के बाद आज आयकर विभाग ने छह नोटिस भेजे हैं। बैंकों के 3695 करोड़ के कई लोन अदायगी ना करने के मामले में हाल में सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय की जांच के दायरे में आए विक्रम कोठारी और उनके परिवार को आयकर विभाग ने छह नोटिस जारी की है।विक्रम कोठारी परिवार को आयकर विभाग के छह नोटिस

आयकर विभाग से जारी नोटिस में तीन नोटिस विक्रम के पुत्र राहुल कोठारी, दो विक्रम कोठारी और एक नोटिस उनकी पत्नी साधना कोठारी के नाम पर है। बंद लिफाफे में नोटिस नवाबगंज डाकघर के जरिये आये हैं। इन नोटिस में क्या है, हालांकि इसकी जानकारी नही हो पाई है। सूत्र बता रहे हैं कि यह सभी नोटिस पहले पड़ चुके छापों और आयकर की डिमांड नोटिस के हैं। डाक कर्मी ने नोटिस करीब 12 बजे सिक्योरिटी गार्ड को रिसीव कराई है।

इससे पहले कोठारी ग्रुप की कई कंपनियों को सिक्योरिटी गार्ड उपलब्ध कराने वाली कंपनी पृथ्वी सिक्योरिटी के फील्ड अफसर कोठारी के तिलक नगर स्थित आवास पहुंचे और बकाये की मांग की। नवंबर में कंपनी को दिया गया दो लाख रुपये का चेक बाउंस हो गया था। कंपनी को करीब 4.5 लाख रुपये लेने हैं। उधर कल देर रात दिल्ली से विक्रम कोठारी के परिवार के लोग भी घर पहुंचते रहे हैं। सीबीआई तथा ईडी की टीम आज लखनऊ में विक्रम कोठारी को कोर्ट में पेश करेगी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com