वायरल: भूकम्प के बाद समुद्र से बाहर आये इस अनोखे विशाल जीव ने मचाई खलबली

हाल ही में फिलीपींस के समुद्र तट पर एक सफ़ेद वालों वाले विशालकाय रहस्यमयी जीव को देखा गया जिससे लोगों के बीच सनसनी फ़ैल गई।

वायरल: भूकम्प के बाद समुद्र से बाहर आये इस अनोखे विशाल जीव ने मचाई खलबली

क्यूट बच्चों ने किया क्यूट कपल डांस, देखने वाले भी देखते रह गए

हमारी दुनिया कई तरह की रहस्यमयी चीजों से लबालब है। कई बार तो लोगों ने भीमकाय जीवन को समुद्र के अंदर देखे जाने का दावा किया है लेकिन ऐसा ही कोई भीमकाय जीव समुद्र की लहरों में बहता हुआ समुद्र तट पर पहुँच जाए तब ऐसे में लोगों के बीच खलबली मच जाना तो लाज़मी है।

हाल ही में फिलीपींस के समुद्र तट पर एक सफ़ेद वालों वाले विशालकाय रहस्यमयी जीव को देखा गया जिससे लोगों के बीच सनसनी फ़ैल गई।बताया जा रहा है कि फिलीपींस के दीनागत आइलैंड पर पिछले सप्ताह आये समुद्री भूकम्प के बाद एक भयानक जीव समुद्र तट पर आ गया। पिछले हफ्ते फिलीपींस के समुद्री इलाके में 6.7 तीव्रता का बड़ा भूकम्प आया था। 
लोगों ने पहली बार इस तरह के जीव को अपनी आँखों से देखा था, जहां लोगों द्वारा इस जीव को अपने कैमरे में कैद कर लिया गया। इस विशालकाय समुद्री जीव की सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। तस्वीरों में साफतौर पर देखा जा सकता है, कि इसके शरीर पर सफ़ेद और भूरे रंग के बाल हैं।

2 साल की उम्र से रोज 40 सिगरेट पीने वाला बच्चा अब बड़ा हो गया है, आपने देखा

इस भूकम्प से कई और जीव भी तट पर आ गए थे, जो इसके शरीर से चिपके हुए थे, इन जीवन को भी स्थानीय लोगों द्वारा पहले कभी नहीं देखा गया था। 

बताया जा रहा है कि यह जीव समुद्र की काफी निचली सतह पर रहते हैं जो आमतौर पर इंसानी दुनिया से काफी दूर माना जाता है। ऐसे में सवाल यह उठता है इस जीव का वजूद क्या है? बहरहाल अभी इस समुद्री मोंस्टर के बारे में कुछ ज्यादा पता नहीं चल सका है लेकिन शोधकर्ता इस रहस्यमयी जीव पर अपनी शोध कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com