लखनऊ में तेंदुअा ने युवक पर किया हमला, दहशत के बीच पहुंची वन विभाग की टीम
लखनऊ में तेंदुअा ने युवक पर किया हमला, दहशत के बीच पहुंची वन विभाग की टीम

लखनऊ में तेंदुअा ने युवक पर किया हमला, दहशत के बीच पहुंची वन विभाग की टीम

लखनऊ के आशियाना के औरंगाबाद में गुरुवार सुबह तेंदुआ द्वारा एक युवक पर हमले के बाद आसपास के स्कूलों में छुट्टी कर दी गई है। मौके पर भारी संख्या में लोग और पुलिस मौजूद है। सुबह तेंदुआ की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया। स्कूलों में बच्चे भेजने गए परिजनों को तेंदुवा की सूचना मिलते ही वो अपने बच्चों को वापस अपने साथ लेकर जाने लगे। तेन्दुआ के डर से सहमे बच्चे अपने परिजनों के साथ घर चले गए।साथ ही आसपास के गांव में तेन्दुआ की सूचना से स्कूलों में छुट्टी कर दी गई।लखनऊ में तेंदुअा ने युवक पर किया हमला, दहशत के बीच पहुंची वन विभाग की टीम

बता दें कि आशियाना के औरंगाबाद में सरसों के खेत मे पानी लगाने गए युवक कुलदीप पर सुबह साढ़े 6 ओर 7 बजे के बीच तेंदुए ने हमला कर दिया था। अचानक हुए हमले से घायल युवक जैसे-तैसे जान बचा कर भगा। उसकी चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग इकठा हो गए। जब उसने बताया कि तेंदुआ दिखाई दिया है तो हड़कंप मच गया। लोग घरों से लाठी डंडे लेकर पहुंच गए। वैन विभाग की टीम को सूचना दी गई। मौके पर भारी मात्रा में पुलिस भी भेज दी गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक तेंदुआ सरसों के खेत मे छुपा है। वन विभाग के अधिकारी मौके के लिए निकले।

शहर में तेंदुए की दहशत बरकरार है। पिछले माह 13 जनवरी को ठाकुरगंज के एक मूक बाधिर स्कूल में तेंदुए पकडे़ जाने के बाद शहर के विभिन्न इलाकों में तेंदुए के होने के सूचना से शहर के किनारे बसे गांव दहशत में हैं। कुछ दिन पहले गोहलिया गांव में तेंदुए ने एक युवक को जख्मी कर दिया, फिर गनेशपुर गांव में छोटे जानवर का शिकार किया और अब तेंदुआ औरंगाबाद इलाके में देखा गया है। इस दौरान इलाके के कुलदीप नाम के युवक का कहना है कि तेंदुए ने उसपर हमला भी किया।

पिछले एक माह से राजधानी के किनारे बसे गांव में तेंदुए की दहशत अभी भी बरकरार है। चिनहट स्थित कई गांव में तेंदुए की आहट से गावं वाले दहशत में हैं। वन विभाग की टीम व रेस्क्यू की टीम ने चिनहट के गोहलिया व गनेशपुर गांव में कॉम्बिंग की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। वहीं डीएफओ मनोज सोनकर ने बताया कि औरंगाबाद में तेंदुए की सूचना मिली है। टीम को रवाना कर दिया है। कॉम्बिंग की जाएगी, उसके बाद रेस्क्यू टीम को भेजा जाएगा। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com