रुपये न देने पर अश्लील तस्वीरें फेसबुक पर शेयर करने की धमकी

फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर एक युवती को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। एक व्यक्ति द्वारा युवती के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाई गई और उससे 20 हजार रुपए की डिमांड की गई। पैसा न देने पर आईडी में अश्लील फोटो शेयर करके उसे बदनाम करने की धमकी भी आरोपी ने दी। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

20 हजार रुपए की रखी डिमांड

प्रतीकात्मक तस्वीर।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार की शाम पटेलनगर निवासी एक युवती ने तहरीर दी कि एक व्यक्ति द्वारा उसकी फर्जी आईडी बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है। बताया कि आईडी पर उसकी फोटो भी लगाई गई है और एक व्यक्ति द्वारा उसपर मैसेज भी किए गए हैं। जिनमें 20 हजार रुपए की डिमांड की गई है। धमकी दी गई है कि पैसे न देने पर उसकी आईडी पर अश्लील फोटोज शेयर की जाएंगी। पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है, पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

युवती की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर ब्लैकमेलिंग का मामला आया है। महिला की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। सूर्यभूषण नेगी, प्रभारी, थाना पटेलनगर

लगातार सामने आ रहे मामले

सोशल मीडिया पर महिलाओं को ब्लैकमेल करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इनमें फेसबुक पर महिलाओं की फर्जी आईडी बनाकर अश्लील सामग्री शेयर कर ब्लैकमेल करने, फेसबुक पर दोस्ती गांठकर शारीरिक शोषण करने जैसे मामले प्रमुख हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com