मोदी ‘भगवान’ तो वसुंधरा देवी अवतार- बीजेपी सांसद

राजस्थान के बांसवाड़ा डूंगरपुर के बीजेपी सांसद को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे में साक्षात देवी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में भगवान के अवतार दिख रहे हैं. बीजेपी के सांसद मानशंकर निनामा ने बच्चों को सरकारी स्कूल में दूध पिलाते हुए यह समझाया कि धरती पर साक्षात भगवान के अवतार के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आए हैं.

साथ ही उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे देवी की अवतार हैं. बच्चों की भलाई के लिए वह सारा काम कर रहे हैं. अगर फिर भी कोई बच्चा कुपोषण का शिकार होता है तो उसका कोई कुछ नहीं कर सकता है.

मानशंकर निनामा BJP से पहली बार बांसवाड़ा डूंगरपुर से सांसद बने हैं. वो डूंगरपुर जिले के घाटोल कस्बा के राज्य माध्यमिक स्कूल में आठवीं तक के बच्चों को दूध पिलाने के कार्यक्रम में बोल रहे थे.

हालांकि, राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान का अवतार बताने और वसुंधरा राजे को देवी के अवतार बनाने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धरती पर भगवान का अवतार बताया था.

यही नहीं उन्होंने वसुंधरा राजे को देवी बताते हुए जोधपुर में एक मंदिर बनाने की शुरुआत भी कर दी थी. कांग्रेस की प्रवक्ता अर्चना शर्मा का कहना है कि बीजेपी के नेता अपने बड़े नेताओं की चमचागिरी में हिंदू धर्म के देवी देवताओं का अपमान कर रहे हैं. कोई भी इंसान भगवान का स्थान नहीं ले सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com