मंदिर पूजा करने गई 13 साल की लड़की, पुजारी ने की ऐसी हरकत की मच गया हंगामा
मंदिर पूजा करने गई 13 साल की लड़की, पुजारी ने की ऐसी हरकत की मच गया हंगामा

मंदिर पूजा करने गई 13 साल की लड़की, पुजारी ने की ऐसी हरकत की मच गया हंगामा

जगाधरी वर्कशॉप (यमुनानगर)। यहां छठी कक्षा में पढ़ने वाली 13 वर्षीया लड़की सुबह मंदिर मेें पूजा करने गई। मंदिर में उस समय पुजारी के सिवा कोई नहीं था। वह मंदिर के अंदर कर रही थी तो पुजारी ने लाइट बंद कर दी और उसे पकड़ लिया। वह लड़की से छेड़छाड़ करने लगा। लड़की ने शोर मचाया और किसी तरह खुद को छुड़ा कर भागी। उसने घर जाकर परिजनों को इस बारे में बताया। इसके बाद मंदिर में हंगामा हो गया।मंदिर पूजा करने गई 13 साल की लड़की, पुजारी ने की ऐसी हरकत की मच गया हंगामा

छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पुजारी के खिलाफ केस दर्ज किया है। साथ ही पुलिस मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी देख रही है। उधर, बाल संरक्षण आयोग की टीम भी मामले की जांच के लिए पहुंची। इस घटना से पूरे क्षेत्र में रोष है। घटना शहर के मार्डन कालोनी की है।

पुलिस को दी शिकायत में लड़की के पिता ने बताया कि उसकी 13 साल की बेटी सुबह रोज की तरह कॉलोनी स्थित मंदिर में पूजा करने गई थी। इस दौरान मंदिर के पुजारी गया प्रसाद गिरी ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। बेटी ने शोर मचाया तो पुजारी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह वह पुजारी के चुगुल से छूटकर घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में बताया।

परिजन लड़की की बात सुनकर मंदिर में पहुंचे तो पुजारी उन्हें भी जान से मारने की धमकी देने लगा। इस पर मंदिर में हंगामा हो गया। इसके बाद लड़की के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की और दोनों पक्षों से पूछताछ की। किशोरी ने बताया कि वह सुबह मंदिर गई थी। वहां के पुजारी ने मंदिर की लाइट बंद कर दी। उसके साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया। वह वहां से बचकर भाग गई और उसने अपने घर जाकर बताया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com