अभी-अभी: रेलमंत्री पियूष गोयल ने लोगो को दिया दिलासा, बोले- हम गतिशीलता पर जोर दे रहे हैं और…

रेलमंत्री पीयूष गोयल ने गुरुवार को कहा कि देश में मौजूद प्रौद्योगिकी, प्रतिभा और नवाचार के साथ भारत डिजिटलीकरण के लक्ष्यों को प्राप्त करने के शुरुआती चरणों को तेजी से पार कर लेगा। गोयल ने ‘इंडिया मोबाइल कांग्रेस (आईएमसी) 2017’ के दूसरे दिन मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “हमें विकास के लिए प्रौद्योगिकी के स्तर का विस्तार करना है। दूरसंचार उद्योग और रेलवे इसका लाभ लोगों तक पहुंचाने के लिए इसके विस्तार में मदद कर रहे हैं। हमें हमारे ग्राहकों की सेवा के नए मानकों की ओर देखना होगा और प्रौद्योगिकी के स्तर का विस्तार करना होगा।”अभी-अभी: रेलमंत्री पियूष गोयल ने लोगो को दिया दिलासा, बोले- हम गतिशीलता पर जोर दे रहे हैं और...
गोयल ने कहा, “कनेक्टिविटी विकास की कुंजी है। हम गतिशीलता पर जोर दे रहे हैं, ताकि देशभर के लोगों को विकास का सहज अनुभव कराया जा सके। स्मार्टफोन के बढ़ते इस्तेमाल से ई-वाणिज्य और बैंकिंग की सुविधा लोगों के पास पहुंची है।”

पीयूष गोयल के मुताबिक, देश में मोबाइल का प्रयोग बहुतायत बढ़ा है। यहां स्टार्टअप और उद्यमों के लिए बहुत संभावनाएं हैं।

उन्होंने कहा, “हम देस के 400 रेलवे स्टेशनों तक वाई-फाई की सेवा पहुंचाने के लिए गूगल के साथ काम क रहे हैं।”

गौरतलब है कि बुधवार से शुरू हुआ यह तीन दिवसीय कार्यक्रम देश में अपनी तरह का पहला कार्यक्रम है। दूरंसचार विभाग के नेतृत्व में इंडिया मोबाइल कांग्रेस का आयोजन सेल्यूलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओएआई) द्वारा किया गया।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com