भाजपा पर निशाना साधते हुए जयंत चौधरी कही यह बात

यूपी में अगले कुछ ही दिनों में चुनाव होने जा रहे हैं, ऐसे में नेताओं की बयानबाजी भी लगातार तेज होती जा रही है. रोज नेताओं के बयान सुर्खियों में होते हैं. अब इसी क्रम में आरएलडी चीफ जयंत चौधरी का नाम जुड़ा है, जिन्होंने अपने भाषण में हेमा मालिनी का जिक्र किया. 

जयंत चौधरी मथुरा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने अमित शाह का जिक्र करते हुए कहा कि, मुझे खुश करके उन्हें क्या मिल जाएगा? मुझे तो हेमा मालिनी नहीं बनना है. 

जयंत चौधरी ने पूछा – टेनी जी मंत्री क्यों बने बैठे हैं?
दरअसल जयंत चौधरी ने अपने एक नेता के नाम से शुरुआत की. उन्होंने कहा कि, योगेश को तो अमित शाह ने कह दिया कि, योगेश आजा तेरा हेमा मालिनी बना दूंगा. अब ये लोग कैसी-कैसी बातें मेरे लिए भी कह रहे हैं. मेरे लिए कोई प्यार नहीं, कोई लगाव नहीं है. मैं कहता हूं कि मुझे खुश करके क्या मिल जाएगा? मुझे तो नहीं बनना है हेमा मालिनी. जनता के लिए क्या करोगे? उन सातों किसानों के परिवार के लिए क्या किया? टेनी जी मंत्री क्यों बने बैठे हैं? रोज सुबह उठकर वो नफरत घोलने का काम शुरू कर देते हैं. 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब हेमा मालिनी का नाम चुनावी बयानों का भाषणों में घसीटा गया हो. इससे पहले भी कई नेता हेमा मालिनी को लेकर बयानबाजी कर चुके हैं. हाल ही में महाराष्ट्र के एक मंत्री ने सड़कों की तुलना हेमा मालिनी के गालों से कर दी थी, जिसे लेकर खूब बवाल हुआ था. अब जयंत चौधरी के इस बयान को लेकर भी विवाद बढ़ सकता है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com