भाई का खाना खाने के बाद ऐसे मांगी माफी , कुत्तों का प्यार देख आ जाएंगे आंसू

भाई-बहनों के बीच प्यार और नफरत का रिश्ता होना एक आम बात है. जहां एक तरफ हमें भाई-बहनों को परेशान करने में मजा आता है तो वहीं दूसरी तरफ उन्हें परेशान देखना भी अच्छा नहीं लगता है. हालांकि  यह  प्यार केवल इंसानों में ही नहीं बल्कि जानवरों में भी देखने को यह अक्सर मिलता है. 

हाल ही में सामने आए एक वीडियो में यह दिखाया गया कि कैसे जानवरों में भी भाई-बहन को लेकर बहुत प्रेम नजर आता है और इंस्टाग्राम पर साझा किया गया यह वीडियो दो प्यारे कुत्तों का है जो आपस में भाई वाटसन और किको हैं और दोनों इसमें प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आप वॉटसन को अपराधबोध से मुंह लटकाए हुए आसानी से देख सकते हैं और वीडियो में कुत्ते का मालिक यह कहता हुआ नजर आ रहा है कि “मुझे अपराधबोध होता है, तुम शरारती पिल्ला हो और क्या तुमने किको का खाना खाया? ”कुछ और डांटने के बाद, वह वॉटसन को किको से माफी मांगने के लिए कहते हैं.

इसके बाद जवाब में, वाटसन कुछ ऐसा करता है जो लोगों के दिलों और आँखों में छा जाता है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो 24 मई को पोस्ट किया गया था और इसे अभी तक लाखों लोगों के द्वारा देखा जा चुका है. आप देख सकते हैं कि वीडियो में वाटसन किको तक चलता है और उसे गले लगाने लगता है. 

https://www.instagram.com/p/Bx0QwvRgvuH/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com