बड़े अहंकारी हैं बॉलीवुड के ये अभिनेता….तस्वीर या ऑटोग्राफ मांगने पर फैन्स को पीट देते हैं

New Delhi :  अक्सर सिनेमा के परदे पर एक्शन करने वाला एक्टर असल ज़िन्दगी में ‘चट-चटाक’ वाले तेवर में उतर आता है, कारण होता है अहंकार तो इससे न सिर्फ़ उसकी छवि धूमिल होती है, बल्कि कई बार अदालतों के चक्कर भी लगाने पड़ जाते हैं। इसका ताज़ा उदाहरण बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा हैं, जिन्हें वर्ष 2008 में एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान अपने एक फैन को थप्पड़ मारने के मामले में कोर्ट ने पीड़ित से माफ़ी मांगने का आदेश दिया है।
अभिनेता सैफ़ अली खान ने वर्ष 2012 में एक अप्रवासी भारतीय को थप्पड़ जड़ दिया था। दरअसल, ‘छोटे नवाब’ अपनी बेगम करीना कपूर के साथ एक पांच सितारा होटल में गए हुए थे, वहीं उनकी नोकझोंक एनआरआई इक़बाल शर्मा से हो गई। लेकिन यह नोकझोंक हाथापाई में तब्दील हो गई और बताते हैं कि सैफ़ ने इक़बाल को नाक पर घूंसा जड़ दिया। मारपीट का मामला दर्ज होने पर सैफ़ को उनके दो दोस्तों के साथ गिरफ़्तार कर लिया गया, बाद में उन्हें ज़मानत पर छोड़ा गया।
गायक मीका सिंह ने साल 2015 की शुरुआत में ही दिल्ली में हुए एक कॉन्सर्ट में एक डॉक्टर को थप्पड़ मारा था। अपनी सफ़ाई में मीका ने कहा कि वो डॉक्टर महिला श्रोताओं के बीच में से बार बार आ-जा रहा था, जिससे महिलाओं को दिक़्क़त हो रही थी। इस बात से नाराज़ होकर मैंने उसे स्टेज पर बुलाया और थप्पड़ मारा। इस बात से डॉक्टर नाराज़ हुए और मीका की गिरफ़्तारी की मांग करने लगे। बाद में मीका को गिरफ़्तार किया गया और फिर जमानत पर छोड़ दिया गया।
अभिनेता आदित्य पंचोली भी थप्पड़ मारने के मामले में पीछे नहीं हैं। उनके नाम एक-दो बार नहीं बल्कि तीन बार थप्पड़ मारने के आरोप हैं। उन्होंने फ़िल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की शूटिंग के दौरान एक जूनियर आर्टिस्ट को कथित तौर पर चांटा रसीद कर दिया था, जिसके बाद भंसाली ने सेट पर मोबाइल का इस्तेमाल ही प्रतिबंधित कर दिया।

दूसरी बार, जब एक होटल में हिंदी गाना बजाने की आदित्य की फ़रमाइश को ख़ारिज किया गया, तो डीजे से उनकी नोकझोंक हुई, जिसे सुलझाने वहां मौजूद बाऊंसर आया। ख़बरों के मुताबिक़ उस बाऊंसर के सिर पर आदित्य ने अपना मोबाइल ही दे मारा। थप्पड़बाज़ी की इस फेहरिस्त में जॉन अब्राहम भी हैं। उन्होंने एक महिला फैन को मैंगलोर में ज्वेलरी शोरूम के उद्घाटन समारोह में कथित तौर पर थप्पड़ जड़ दिया था। हालांकि, महिला ने इस घटना को ‘यादगार’ घटना माना और कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई।
सलमान ख़ान अपने ग़ुस्सैल रवैये के लिए जाने जाते हैं। उनके इस व्यवहार का शिकार कई लोग बने हैं। वर्ष 2014 में उनका एक फैन उनसे लिपट गया। उस फैन को सलमान से अलग करने के दौरान उनके बॉडीगॉर्ड ने फैन को धक्का दिया, जिससे फैन के कंधे में चोट लगी। इस घटना से सलमान अपने बॉडीगॉर्ड पर बिफर पड़े और चांटा जड़ दिया। वर्ष 2013 में जब एक फैन ने सलमान की तस्वीर अपने मोबाइल से लेनी चाही, तो सलमान ने उस फैन का मोबाइल छीनकर फेंक दिया ।
फ़िल्मी सूत्रों की माने तो सलमान निर्माता-निर्देशक सुभाष घई को भी थप्पड़ जड़ चुके हैं और फिर उन्होंने पिता सलीम ख़ान के कहने पर घई से माफ़ी भी मांगी। इस मामले में शाहरुख़ खान भी कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने अपनी अज़ीज़ दोस्त फराह ख़ान के पति निर्देशक शिरीष कुंदेर को एक पार्टी में चांटा जड़ दिया था।
The post बड़े अहंकारी हैं बॉलीवुड के ये अभिनेता….तस्वीर या ऑटोग्राफ मांगने पर फैन्स को पीट देते हैं appeared first on Live Bavaal.

The post बड़े अहंकारी हैं बॉलीवुड के ये अभिनेता….तस्वीर या ऑटोग्राफ मांगने पर फैन्स को पीट देते हैं appeared first on Live India.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com