फैंस का इंतज़ार जल्द होगा खत्म, लॉकअप का एक और पोस्टर हुआ रिलीज़

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत द्वारा इंडिया के सबसे बड़े और सबसे निडर रियलिटी शो में होस्ट के रूप में डिजिटल डेब्यू ने मीडिया और दर्शकों के मध्य तहलका पैदा हो गया है। हाल ही में शो की होस्ट कंगना ने ‘लॉक अप: बेडऐस जेल, अत्याचारी खेल’ का टीज़र भी रिलीज़ किया जा चुका है, जिसे ऑल्ट बालाजी और MX प्लेयर पर रिलीज़ कर दिया गया है। तो जाहिर सी बात है कि टीजर में अभिनेत्री ने जो कहा उसे लेकर बहुत अनुमान भी लगाए जाने लगे है। नफरत करने वालों द्वारा FIR दर्ज करवाने से लेकर बी-ग्रेड स्ट्रगलर तक, कंगना ने पहले टीज़र में इन सभी पर ताना भी कस दिया है, जो दर्शाता है कि यह रियलिटी शो पूरी तरह से लाइववायर होने लगा है! 

अब, कंगना ने लॉक अप के लिए दूसरा पोस्टर भी जारी कर दिया गया है और बॉलीवुड की क्वीन एक बार फिर इंटेंस लुक में दिखाई दे रहे है। हैंडकफ की एक चमकदार जोड़ी और काले रंग के बड़े डंडे के साथ, कंगना एक स्पाइकी व ग्लिटरी गाउन पहने हुए नज़र आ रही है! कंगना के पीछे, हम कैदियों के एक झुंड को अपने हुड में देख पाएंगे है, जो संकेत देता है कि कंगना अपनी जेल के अंदर 16 सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को ले जाने और एंटरटेनमेंट की एक जंगली सवारी को हरी झंडी दिखाने के लिए तैयार हो चुके है! 

‘लॉक अप: बेडऐस जेल, अत्याचारी खेल’ ऑल्ट बालाजी और MX प्लेयर पर लाइव स्ट्रीम भी किया जाने वाला है। कंगना रनौत की जेल में बंद 16 लोकप्रिय सेलिब्रिटी प्रतियोगी होंने वाले है। वे सबसे बेसिक सुविधाओं के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाले है जहाँ वे विजेता के खिताब के लिए लड़ते हुए दिखाई दे रहे है। सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को जल्द ही दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा, जो पहली बार उनके साथ बातचीत भी कर सकते हैं और शो का एक अनूठा भाग बन सकते हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com