प्रेमी के ऑफिस में फोनकर बम होने की दी अफवाह, समय बिताना चाहती थी प्रेमिका

कई महिलाओं की शिकायत होती हैं कि उनके पार्टनर उन्हें वक़्त ही नहीं देते हैं और वे उनके साथ वक्त बिताना चाहती हैं जिसके लिए वे कई प्रयास करती हैं। ऐसा ही कुछ अमेरिका में सामने आ रहा है जहां एक महिला के साथ जो अपने प्रेमी के साथ समय बिताना चाहती थी और इसके लिए उसने प्रेमी के ऑफिस में फोनकर बम होने की अफवाह दे दी। मामला अमेरिका के माएने शहर का हैं। महिला की पहचान 33 वर्षीय कायला ब्लैक के रूप में हुई। पड़ोसियों से पूछताछ होता देख ब्लैक ने यह बात मान ली की उसने पुलिस को झूठा फोन किया था ताकि कंपनी उसके प्रेमी को 1 दिन के लिए घर भेज दे। ब्लैक को लोगों में आतंक फैलाने का आरोपित बनाया गया है और 1500$ की राशि पर बेल दे दी गई है। जज ने ब्लैक को यह भी आदेश दिया है कि आगे से वह कंपनी के संपत्ति से दूर रहेगी और उनसे कोई भी संपर्क नहीं करेगी।

ब्लैक ने गुरुवार को 9:30 बजे की सुबह स्टेट पुलिस को फोन कर कहा कि वो पड़ोस के शहर पीट्सफील्ड में प्यूरिटन मेडिकल प्रोडक्ट के फैक्ट्री में बॉम्ब रखने की योजना बना रही है। महिला ने पुलिस को 2 घंटे बाद किए एक अन्य फोन कॉल में दावा किया कि वो प्लांट के आस पास 4 पाईप बॉम्ब लगाना की योजना बना रही है। इसके बाद स्टेट पुलिस ने इसकी सूचना पीट्सफील्ड पुलिस को दी और फोन कॉल को ट्रेस कर इसके माएने एटना से आने का पता लगाया।

फोन के बाद उसके प्रेमी सहित 400 लोगों को वहां से बाहर निकाला गया और काम भी एक दिन के लिए बंद करना पड़ा। कंपनी में शुक्रवार को दुबारा काम चालू किया गया। कंपनी के एचआर डायरेक्टर क्रिस्टी रिजीटेल्लो ने बताया कि धमकी के बाद कंपनी के दोनों प्लांट को खाली करवाना पड़ा, घाटे का अनुमान अब भी लगाया जा रहा है क्योंकि गुरुवार आमतौर पर पूरे उत्पादन का दिन होता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com