पीएम मोदी ने खाई कसम, काशी को तो पूरा जीतूंगा… आज तीसरा रोडशो

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लगातार तीसरे दिन काशी में जनता को संबोधित करेंगे। ऐसा पहली बार हो रहा है कि पीएम मोदी किसी एक शहर में लगातार तीन दिनों तक जनसभा कर रहे हैं। आज वे करीब 800 मीटर तक का रोड शो करेंगे। यह रोड शो रामनगर चौक से शास्त्री चौक तक होगा। इसके मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। बता दें, यूपी में चुनाव प्रचार का सोमवार को आखिरी दिन है।

एफआईआर दर्ज, लखनऊ में सामने आया कुत्ता कुचलने वाला शख्स

पीएम मोदी ने खाई कसम, काशी को तो पूरा जीतूंगा… आज तीसरा रोडशोआज शाम आखिरी फेज की वोटिंग के लिए भी चुनाव प्रचार थम जाएगा। इस फेज में पूर्वांचल की 40 सीटों पर वोटिंग होनी है। यही वजह है कि मोदी और उनके आला मंत्री तीन दिन से बनारस और उसके आसपास के इलाकों में प्रचार कर रहे हैं।

बीजेपी नेता का एलान- गायत्री प्रजापति को गिरफ्तार करो, दूंगा 50 हजार का इनाम

कैसा रहेगा पीएम मोदी का आज का प्लान

पीएम मोदी सुबह 10.30 पर डीएलडब्लू गेस्ट हाउस से गढ़वा आश्रम के लिए निकलेंगे। वे करीब 10.45 पर गढ़वा आश्रम पहुंचेंगे। मोदी यहां करीब 45 मिनट तक रुकेंगे। इसके बाद मोदी 11.30 पर गढ़वा आश्रम से रामनगर चौक पहुंचेंगे। रामनगर चौक से करीब 800 आठ सौ मीटर तक मोदी जनता दर्शन करते हुए शास्त्री चौक पहुंचेंगे।

यहां वे पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री के घर जाकर श्रद्धांजलि देंगे। इसके बाद पीएम हैलिकॉप्टर से रोहनिया में रैली के लिए जाएंगे। रोहनिया में रैली के बाद पीएम दिल्ली के लिए निकल जाएंगे। बता दें कि मोदी ने 4 मार्च को बीएचयू से काशी विश्वनाथ मंदिर तक 12 किमी तक का रोड शो किया था। भगवान विश्वनाथ और कालभैरव के दर्शन किए थे। इसी दिन शाम को रैली भी की थी। 5 मार्च को भी मोदी ने बनारस में रोड शो और रैली की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com