पीएम मोदी के खिलाफ ये फर्जी वीडियो ट्वीट कर फंस गये दिग्विजय

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर किए गए ट्वीट में अमर्यादित भाषा का उपयोग करने का आरोप लगाते हुए एक सामाजिक कार्यकर्ता ने भोपाल के महाराणा प्रताप नगर थाने में शिकायती आवेदन देते हुए मामला दर्ज करने की मांग की है। सामाजिक कार्यकर्ता अजय पाटीदार ने शुक्रवार को एमपी नगर थाने के प्रभारी को दिए आवेदन में कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक ट्वीट किया गया है.

पीएम मोदी के खिलाफ ये फर्जी वीडियो ट्वीट कर फंस गये दिग्विजय

जिसमें दिग्विजय सिंह द्वारा प्रधानमंत्री के लिए एवं उनके समर्थकों के लिए अभद्र शब्दों का प्रयोग किया गया है, जो अशोभनीय है। इससे करोड़ों भारतवासियों की भावना आहत हुई है। इतना ही नहीं, रवीश कुमार के नाम से ट्विटर पर फर्जी ट्वीट किया गया, जो आपत्तिजनक है। पाटीदार की मांग है कि प्रधानमंत्री के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी वाले ट्वीट और रवीश कुमार के नाम से फर्जी ट्वीट करने पर दिग्विजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाए।

ये भी पढ़े: क्या वजह है कि बेटी से इतना परेशान हैं अजय देवगन जो नींद गोली खाकर सोते हैं

दरअसल यूट्यूब पर एनडीटीवी का एक वीडियो डाला गया है जिसके शीर्षक में लिखा है मुझे दुख है मोदी जैसा गुंडा मेरा प्रधानमंत्री है। इस वीडियो के जरिए यह दावा किया जा रहा है कि शो के दौरान रवीश ने पीएम के लिए इस प्रकार के आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। हालांकि रवीश ने खुद फेसबुक पर इसका खंडन करते हुए कहा है कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है और ‘व्‍हाट्सअप यूनिवर्सिटी’ से ऐसे संदेश फैलाए जा रहे हैं।

https://youtu.be/j1N8pB0U7lo

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com