पानीपत में पकड़ा गया लुधियाना का गोवा से फरार अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर

पंजाब के अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स माफिया गिरोह के सरगना को राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआइ) की टीम ने पानीपत के सिवाह के एक अस्पताल से पकड़ा है। वह गोवा से लुधियाना जाते वक्त गिरफ्तारी से बचने के लिए अस्पताल में दाखिल हो गया था। एनआरआइ जिम्मी सिंह संधू को डीआरआइ की टीम ने पकड़ा।

डीआरआइ के मुंबई क्षेत्र के सीनियर इंटेलिजेंस ऑफिसर सत्य प्रकाश ने बताया कि एक टीम लुधियाना निवासी एनआरआइ जिम्मी सिंह संधू का पीछा कर रही थी। जिम्मी पानीपत में जीटी रोड सिवाह के एक निजी अस्पताल में भर्ती हो गया। टीम ने अपने स्तर पर जांच की तो आरोपित का सुराग लग गया। उन्होंने अस्पताल में पहुंच कर संधू को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। टीम ने आरोपित को मुंबई कोर्ट में पेश किया। जहां से उसको मुबंई स्थित आर्थर रोड जेल में भेज दिया है।

अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स रैकेट का किंगपिन है जिम्मी सिंह संधू

डीआरआइ के अनुसार जिम्मी लुधियाना के समराला के खन्ना रोड क्षेत्र का निवासी है। वह कनाडा में जाकर बस गया था। मारपीट और दूसरे आरोप लगने के बाद 2015 में कनाडा से डिपोर्ट कर दिया गया था। जिम्मी सिंह संधू ने कनाडा से आने के बाद गोवा में केटामाइन ड्रग्स की फैक्टरी लगा ली और ड्रग्स तस्करी करने लगा। इसके बाद वह अंतरराष्‍ट्रीय ड्रग्‍स रैकेट का किंगपिन बन गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com