पंजाब: बीएसएफ ने मार गिराया एक पाक घुसपैठिये को, पकड़ा एक को जिंदा
पंजाब: बीएसएफ ने मार गिराया एक पाक घुसपैठिये को, पकड़ा एक को जिंदा

पंजाब: बीएसएफ ने मार गिराया एक पाक घुसपैठिये को, पकड़ा एक को जिंदा

फाजिल्का। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहे एक घुसपैठिये को मार गिराया, जबकि एक को जिंदा पकड़ा गया है। ये घुसपैठिये नशा तस्करी का काम करते थे। उनसे नौ किलो हेरोइन, एक पिस्तौल 7.63 एमएम, दो मैगजीन, सात जिंदा राउंड, एक खाली कारतूस बरामद हुआ है। यह सामान एक कंबल में लपेटकर रखा गया था।पंजाब: बीएसएफ ने मार गिराया एक पाक घुसपैठिये को, पकड़ा एक को जिंदा

बीएसएफ अबोहर रेंज के डीआइजी मधुसूदन शर्मा ने बताया कि शुक्रवार-शनिवार की मध्य रात्रि 11:50 बजे सीसुब जवानों ने फाजिल्का की जगन्नाथ चौकी के पास हलचल देखी। बीएसएफ ने उन्हें ललकारा तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में चीखने चिल्लाने की आवाजें थमने के बाद सर्च आपरेशन में नौ पैकेट में नौ किलो हैरोइन, एक पिस्तोल 7.63 एमएम, दो मैगजीन, सात जिंदा राउंड, एक खाली कारतूस बरामद हुआ। एक घुसपैठिया मौके पर ही ढेर हो चुका था, जबकि दूसरे के पैर में गोली लगी है।

मारे गए घुसपैठिये का शव इटरनेशनल बार्डर से करीब 60-70 मीटर अंदर पाकिस्तानी सीमा में पड़ा हुआ था। यह शव पाक रेंजरों ने सीसुब की मौजूदगी में अपने कब्जे में लिया। वहीं, पकड़े गए तस्कर ने अपना नाम गफ्फार अली पुत्र बरकत अली वासी गांव फतिआना पोस्टआफिस चलिआना जिला कसूर बताया है। वह खुद को तस्करों का कोरियर बताता है।

आरोपी को फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डीआइजी मधुसूदन शर्मा ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से की गई पूछताछ के अनुसार अपने मारे गए साथी का नाम आबिद अली पुत्र आसिफ अली निवासी सजरा जिला कसूर बता रहा है। हालांकि उसके कहने पर बीएसएफ उसकी पहचान की पुष्टि नहीं करती।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com