मुंबई: ठाणे पुलिस ने कथित रूप से गैरकानूनी तरीके से कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स (सीडीआर) हासिल करने के आरोप में शुक्रवार को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी को गिरफ्तार किया है. इस मामले में नवाजुद्दीन की पत्नी की जासूसी की बात भी सामने आ रही है. पुलिस इससे पहले इस मामले में महिला जासूस रजनी पंडित सहित 11 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. ठाणे पुलिस की प्रवक्ता सुखदा नारकर ने बताया कि पुलिस ने जांच के दौरान नाम सामने आने के बाद वकील रिजवान सिद्दीकी को बयान दर्ज करने के लिए तलब किया था, लेकिन वह नहीं आए.नवाजुद्दीन का वकील जासूसी के आरोप में गिरफ्तार, हासिल किए थे 'इस शख्स' के कॉल रिकॉर्ड

जानकारी के मुताबिक पुलिस शुक्रवार रात मुंबई स्थित उनके घर पहुंची और उन्हें हिरासत में लिया. सिद्दीकी बॉलीवुड के जाने माने कलाकारों सहित कई मशहूर हस्तियों के लिए वकालत कर चुके हैं. जानी मानी महिला जासूस रजनी को गत दो फरवरी को मामले में गिरफ्तार किया गया था जिन्हें हाल ही में जमानत मिली है. पुलिस ने बताया कि इस साल जनवरी में इस गिरोह का भंडाफोड़ हुआ. इसके अलावा पुलिस ने यह भी कहा कि यह गिरोह गैरकानूनी तरीके से सीडीआर हासिल करने के बाद उसे बेचता था.

पुलिस के अनुसार कुछ आरोपियों ने बताया था कि एक वकील ने निजी जासूसों से अभिनेता की पत्नी के सीडीआर हासिल किए हैं. पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जामच के आधार पर सामने आया था कि प्रशांत पालेकर एक प्राइवेट जासूस है जो नवाजुद्दीन की पत्नी की जासूसी करता हुआ पाया गया था.