नर्वल में दस साल के मासूम की आंख में कील ठोककर हत्या के खेतों में फेंका निर्वस्त्र शव

कानपुर, नर्वल में दस साल के मासूम की हत्या में हैवानियत की हदें पार कर दी गईं थी। आंख में कील ठोककर हत्या के बाद निर्वस्त्र शव खेतों में फेंका गया था। पुलिस ने दो युवकों पकड़कर पूछताछ शुरू की है, जिसमें एक युवक मानिसक तौर पर विकृत बताया जा रहा है। वहीं मासूम से कुकर्म करने की भी आशंका जताई है, जिसकी बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद हो सकती है। फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए थे, जो हत्या से पहले की हैवानियत की गवाही दे रहे हैं। तनाव के चलते गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

क्या हुई वारदात : नर्वल निवासी मजदूर का घर गांव के बाहर तालाब के किनारे स्थित है। मजदूर का 10 वर्षीय बेटा सोमवार दोपहर 11 बजे घर के बाहर साइकिल का टायर चला रहा था। खेलते-खेलते अचानक बच्चा लापता हो गया। उसे एक बजे ट्यूशन पढऩे जाना था। जब वो घर नहीं पहुंचा तो स्वजन ने खोजबीन की, लेकिन देर शाम तक उसका कोई पता नहीं चला। स्वजन ने पाली चौकी पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस ने मदद की बजाय टरका दिया। मंगलवार दोपहर पीडि़त के घर से लगभग चार सौ मीटर दूर सरसों के खेत में मासूम का शव पड़ा होने की जानकारी मिली। खेत मालिक सरसों की फसल काटने खेत पर गया था, तभी उसे वहां शव पड़ा दिखा।

आंख में ठोकी थी कील और पुतली थी बाहर : खेत में मासूम का शव पेट के बल निर्वस्त्र पड़ा था। शरीर पर चोटों व पीठ पर घसीटने के निशान थे। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बाईं आंख पर किसी भारी चीज से प्रहार किया गया था। आंख बाहर थी और खून से भरी थी। आंख में लोहे की कील भी घुसी थी। मासूम की गर्दन पर जूते के निशान भी थे। मासूम की निर्दयता से हत्या कर हैवानियत की हदें पार हो गईं थी। पुलिस व फोरेंसिक की प्राथमिक जांच में कुकर्म के बाद हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है।

मानसिक विकृत युवक व साथी को उठाया : हत्या में पुलिस ने मंगलवार रात गांव के अविवाहित मानसिक विकृत युवक व उसके साथी को हिरासत में लिया है। थाने लाकर दोनों से पूछताछ की जा रही है। ग्रामीणों ने दोनों को सोमवार देर शाम घटनास्थल के आसपास देखा था। हत्या के बाद गांव में तनाव व्याप्त है और एहतियातन गांव में पुलिस तैनात की गई है। पुलिस का भी मानना है कि घटना को जिस बेरहमी से अंजाम दिया गया उससे लगता है कि आरोपित मानसिक विकृत हो सकता है। सीओ सदर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा। युवक से पूछताछ की जा रही है। बच्चे के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com