दुबई से बीबी को वाट्सएप पर दिया तलाक, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

दुबई से बीबी को वाट्सएप पर दिया तलाक, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

देश में तीन तलाक के मुद्दे को लेकर चल रही बहस के बीच सुल्तानपुर जिले में एक विवाहिता के साथ ज्यादती का मामला प्रकाश में आया है। निकाह कर दुबई जाने वाले शौहर ने बीवी को वहीं से वाट्सएप पर तीन तलाक बोल दिया। शौहर के रवैए से महिला की जिंदगी में अंधेरा आ गया है। वह अपने चार वर्षीय बेटे के साथ मायके में रह रही है। दुबई से बीबी को वाट्सएप पर दिया तलाक, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

बल्दीराय क्षेत्र के नंदौली गांव निवासी मोहम्मद मोईन की पुत्री रूबी उर्फ रुबीना का निकाह 17 मई 2012 को अमेठी जिले के मुसाफिरखाना क्षेत्र में हुआ था। निकाह के बाद रुबीना ससुराल में रहने लगी। इस बीच ससुरालीजनों ने उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। आरोप है कि रुबीना से दो लाख रुपये दहेज की मांग की जाने लगी। 

इस दौरान उसने एक बेटे को जन्म दिया। आरोप है कि दो लाख रुपये और मोटरसाइकिल नहीं देने पर ससुरालीजनों ने उसे दुधमुंहे बच्चे के साथ 31 दिसंबर 2013 को घर से निकाल दिया। तब से रुबीना अपने मायके में रहने लगी। रुबीना के परिवारीजनों ने कई बार प्रयास किया लेकिन ससुरालीजन उसे नहीं ले गए। इसी बीच रुबीना का शौहर सऊदी अरब चला गया। वहां से वह फोन से रुबीना से बातचीत करता रहा।

 उसका बेटा चार साल का हो गया। मायके में रहते हुए रुबीना के सामने बेटे को पालने के साथ ही पढ़ाई की चिंता सताने लगी तो उसने शौहर से कुछ रुपये खर्च के तौर पर मांगे। आरोप है कि रुपये मांगते ही शौहर ने उसे तलाक देने की बात शुरू कर दी। 18 दिसंबर 2017 को सऊदी अरब से ही उसने अपने मोबाइल से रुबीना को वाट्सएप पर तीन तलाक लिखकर भेज दिया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com