दीपक तिजोरी की पत्नी ने उन्हें घर से निकाला, पीजी में रहने को हुए मजबूर

फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ और ‘खिलाड़ी’ जैसी सुपरहिट फिल्‍में देने वाले एक्टर दीपक तिजोरी की जिंदगी बेहद बुरे दौर से गुजर रही है। फिल्में फ्लॉप होने के चलते बॉलीवुड में काम मिलना तो पहले ही बंद हो गया था। अब खबर है कि उनकी पत्नी ने उन्हें घर से निकाल दिया है। 55 साल के दीपक इस समय अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कोई बात नहीं करना चाहते हैं।

फिल्म ‘जीनत’ में काम करेंगी मल्लिका शेरावतदीपक तिजोरी की पत्नी ने उन्हें घर से निकाला, पीजी में रहने को हुए मजबूरदीपक ने फैशन डिजायनर शिवानी से शादी की थी। ये शिवानी की दूसरी शादी थी। दोनों की 20 साल की एक बेटी समारा तिजोरी भी है। दीपक और उनकी पत्नी में काफी समय से विवाद चल रहा था। स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, शिवानी और दीपक गोरेगांव के 4 बीएचके फ्लैट में रहते थे। हाल ही में दिन शिवानी ने दीपक को घर से बाहर निकाल‌ दिया। साथ ही तलाक फाइल कर मुआवजे की मांग की। दीपक के पास काम ना होने की वजह से वो उन्हें मुआवजा देने की हालत में नहीं थे।

इस बीच जब उन्होंने अपने सलाहकार से बात की तो जो सच सामने आया उसे सुन वो हैरान रह गए। दीपक तिजोरी को पता चला कि शिवानी कानूनन उनकी पत्नी हैं ही नहीं। क्योंकि दीपक शिवानी के दूसरे पति हैं। दीपक से शादी से पहले उन्होंने अपने पहले पति से तलाक नहीं लिया था। इस हिसाब से दीपक और उनकी शादी मान्य नहीं है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिवानी उन्हें पूरे घर का इस्तेमाल नहीं करने देती थीं। दीपक सिर्फ एक कमरे में रहकर गुजारा करते थे। लेकिन अब तो उन्होंने दीपक को घर से ही बाहर निकाल दिया है। दीपक की हालत अब बद से बदतर हो गई है। दीपक अब अपने दोस्त के साथ पीजी में रह रहे हैं।

ऋषि कपूर अमिताभ में जुबानी जंग ,ऋषि कपूर ने अमिताभ को बताया घमंडी

खबरों के अनुसार, दोनों के बीच झगड़ा तब शुरू हुआ जब शिवानी को पता चला कि दीपक का एक योगा इंस्ट्रक्टर के साथ अफेयर है। सूत्रों की मानें तो दीपक की बेटी समारा अब 20 साल की हो गई है। इसलिए उसका भी मुआवजे पर कोई हक नहीं बनता है। बता दें कि शिवानी ने अपने और बेटी के गुजारे के लिए दीपक से मुआवजा मांगा था। 

दीपक तिजोरी बॉलीवुड के जाने पहचाने चेहरे हैं। उन्होंने साल 1988 में फिल्म तेरा नाम मेरा नाम से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। दीपक तिजोरी की फिल्में ‘दिल’, ‘आशिकी’, ‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘खिलाड़ी’ आजतक पसंद की जाती हैं। बड़े पर्दे पर एक्टिंग के अलावा दीपक तिजोरी ने छोटे पर्दे के लिए मिनी सीरीज भी प्रोड्यूस की थीं। साल 2006 में वो बिग बॉस में भी दिखाए दिए थे। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com