दिल्ली पुलिस ने 261 चोरी और लूट के मोबाइल किए बरामद, तीन गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए अब तक की सबसे बड़ी मोबाइल बरामदगी की है. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार करते हुए 261 चोरी और लूट के मोबाइल बरामद किए हैं. पुलिस ने के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों के नाम कुलदीप, सतनाम और सूरज दत्त हैं. ये तीनों करोल बाग इलाके के ही रहने वाले हैं. बरामद मोबाइल के आईएमईआई नंबर की मदद से पुलिस अब तक 60 मोबाइल मालिकों का पता लगा चुकी है. जिनमें दिल्ली पुलिस के पास करीब 16 मामले भी दर्ज हैं.

कोलकाता और बांग्लादेश भेजने की तैयारी में थे चोरी के मोबाइल

दिल्ली पुलिस के मुताबिक यह गिरोह चोरी और लूट के इन मोबाइल को कोलकाता के रास्ते बांग्लादेश और नेपाल भेज देता था जहां आईएमईआई नंबर बदलकर इन्हें बेचा जाता था. पुलिस को सूत्रों से जानकारी मिली थी कि करोल बाग के दो मोबाइल चोर बड़े रिसीवर को चोरी के मोबाइल की बड़ी खेप सप्लाई करने वाले हैं. जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल रिसीवर कुलदीप के घर के पास ही ट्रैप लगाया और जब वो अपनी स्कूटी से चोरी के मोबाइल की डिलीवरी लेने के लिए घर से निकला तब पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया. कुलदीप की गिरफ्तारी के बाद  क्राइम ब्रांच ने दोनों चोर सतनाम और सूरज दत्त को भी धर दबोचा.

दिल्ली और एनसीआर से स्नैच किए गए थे सभी मोबाइल

दिल्ली पुलिस के मुताबिक अब तक की पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि यह सभी मोबाइल दिल्ली और एनसीआर से लूटे गए थे. कुलदीप चोरी के इन मोबाइल को आगे एक और शख्स को देता था जो इन्हें कोलकाता के रास्ते बांग्लादेश और फिर नेपाल ले जाता था. पुलिस इनसे पूछताछ कर इनके नेटवर्क के कुछ और साथियों की तलाश कर रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com