डांट से आहत नाबालिग बेटी ने तवे से सिर पर वार कर मां की बेरहमी से की हत्या

 नोएडा, कोरोना महामारी ने बच्चों के मानसिक स्वास्थ्य को बुरी तरह से प्रभावित किया है। इसका एक ताजा उदाहरण राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में देखने को मिला है। यहां मां की जरा सी डांट से बेटी ने अपना आपा खो दिया। सेक्टर-77 स्थित अंतरिक्ष कैनवाल सोसायटी के एच ब्लाक की 14वीं मंजिल पर बने एक फ्लैट में रविवार रात को एक महिला का शव बरामद हुआ था। महिला के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान थे, ऐसे में पुलिस शुरू से ही इस मामले में हत्या की आशंका जता रही थी। जांच में यह बात सामने आई है कि महिला की हत्या उसकी नाबालिग बेटी ने की थी।

कोतवाली प्रभारी शरदकांत ने बताया कि महिला ने अपनी बेटी को बर्तन धुलने के लिए बोला था। बेटी ने बर्तन नहीं धुला तो महिला ने उसे डांट दिया। डांट से आहत नाबालिग बेटी ने तवे से सिर पर वार कर बेरहमी से मां को मार डाला। एडीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया महिला की पहचान अनुराधा (34) रूप में हुई है।

16 साल पहले हुई थी मृतका की शादी

बता दें कि महिला मूल रूप से दिल्ली के शाहदरा की रहने वाली हैं। इनकी शादी 16 साल पहले दिल्ली निवासी बृजेश राठौर के साथ हुई थी। शादी के पांच वर्ष बाद दोनों अलग रहने लगे थे। महिला की 14 साल की बेटी भी उसके साथ रहती थी। मां के शव के बारे में आसपास के लोगों को जानकारी नाबालिग बेटी ने ही दी थी।

महिला को लहूलुहान देखकर आसपास के लोग उसे नजदीक के कैलाश अस्पताल लेकर पहुंचे थे, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजन के सुपुर्द कर दिया है। पूछताछ में सामने आया है कि महिला ग्रेटर नोएडा स्थित एक कंपनी में सप्लाई विभाग में काम करती थी। कंपनी के कर्मचारियों सहित अन्य लोगों से पुलिस ने इस मामले में पूछताछ की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com