छोटे-छोटे टुकड़ों में मिला युवक का शव, कुछ नदी में तो कुछ खेत से बरामद
छोटे-छोटे टुकड़ों में मिला युवक का शव, कुछ नदी में तो कुछ खेत से बरामद

छोटे-छोटे टुकड़ों में मिला युवक का शव, कुछ नदी में तो कुछ खेत से बरामद

नवादा। नगर थाना क्षेत्र के लाइनपार मिर्जापुर स्थित सूर्य मंदिर के समीप खुरी नदी से सोमवार की दोपहर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की बेरहमी पूर्वक हत्या की गई है। शव कई भागों में विभक्त था। अलग-अलग बोरे व प्लास्टिक से सिर, धड़, जांघ, हाथ, पैर बरामद किया गया है।छोटे-छोटे टुकड़ों में मिला युवक का शव, कुछ नदी में तो कुछ खेत से बरामद

शव की अबतक शिनाख्त नहीं की गई है। पुलिस का मानना है कि वारदात को किसी दूसरे स्थान पर अंजाम देकर साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को नदी में लाकर फेंक दिया गया है। बहरहाल, शव बरामदगी के बाद मोहल्लेवासी दंग हैं। बताया जाता है कि दोपहर में कुछ लोगों की नजर शव के टुकड़ों पर पड़ी। यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते लोगों की भीड़ वहां जुट गई। शरीर के हिस्से अलग-अलग बोरे में देख लोग आवक रह गए।

इस बीच सदर एसडीपीओ विजय कुमार झा भी पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। शव की शिनाख्त नहीं होने से घटना को लेकर रहस्य बरकरार है। एसडीपीओ ने कहा कि मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है।पहचान होने के बाद घटना के संबंध में जानकारी मिल सकेगी। संभावना है कि अन्यत्र वारदात को अंजाम दिया गया है। 

दोपहर में फेंका गया शव!

 कहा जा रहा है कि दोपहर में शव को नदी में फेंका गया है। दरअसल स्थानीय कुछ लोगों का कहना है कि सुबह में शौच के लिए नदी में गए थे, लेकिन उस वक्त वहां कोई शव नहीं था। अचानक दोपहर में नदी में शव होने की जानकारी मिली। ऐसे में प्रतीत होता है कि दोपहर में किसी ने शव को लाकर नदी में फेंका है। प्रथम ²ष्टया शव देखने से यह भी पता चल रहा है कि वारदात को चंद घंटे पहले अंजाम दिया गया है। 

चर्चाओं का बाजार गरम

घटना के बाबत तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गरम है। जिस प्रकार से युवक की निर्मम हत्या की गई है, उससे लगता है कि किसी बड़ी दुश्मनी का बदला लेने या फिर प्रेम प्रसंग में उसकी हत्या की गई है। लोगों का यह भी मानना है कि युवक को भरोसे में लेकर इस प्रकार की वारदात को अंजाम दिया गया है। हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई है यह तो पुलिसिया जांच में उजागर हो सकता है। अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस घटना को उछ्वेदन कर पाने में सफल होती है या नहीं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com