गोरुख्पुर में स्टेटिक टीम ने कार से बरामद किए आठ लाख रुपये
गोरखपुर में स्टेटिक टीम ने कार से बरामद किए आठ लाख रुपये

गोरखपुर में स्टेटिक टीम ने कार से बरामद किए आठ लाख रुपये

गोरखपुर: आदर्श आचार संहिता का पालन कराने के लिए गठित स्टेटिक टीम ने भटहट कस्बे में कार से आठ लाख रुपये बरामद किए हैं। कार महराजगंज के व्यापारी की है। रविवार को उनके गोरखपुर जाते समय स्टेटिक टीम ने रकम बरामद की। रुपये का हिसाब-किताब न दे पाने की वजह से टीम ने सारी रकम जब्त कर जिला कोषागार में जमा कर दिया है।गोरुख्पुर में स्टेटिक टीम ने कार से बरामद किए आठ लाख रुपये

भटहट संवाददाता से मिली खबर के अनुसार स्टेटिक टीम में शामिल चौकी इंचार्ज नरेंद्र कुमार राय और उप निरीक्षक कुमार गौरव सिंह, पुलिसकर्मियों के साथ रविवार को सुबह कस्बे में महराजगंज मार्ग पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान पटेल स्मारक इंटर कालेज के पास उन्होंने महराजगंज जिले से आ रही कार रोकी। तलाशी लेने पर कार में रखे आठ लाख रुपये बरामद हुए।

कोतवाली, महराजगंज के रामपुर निवासी वाहन स्वामी सत्येंद्र कुमार कार में मौजूद थे। पूछताछ करने पर उन्होंने खुद को महराजगंज जिले का किराना व्यवसायी बताया। उनका कहना था कि रुपये लेकर वह गोरखपुर के साहबगंज मंडी में खरीददारी करने जा रहे हैं। लेकिन इतनी रकम उनके पास कहां से आई, इसका लेखा-जोखा उनके पास नहीं था। इस आधार पर टीम ने सारी रकम जब्त कर ली।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com