‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में बिग बॉस के ये चर्चित कंटेस्टेंट्स आएंगे नजर

टेलीविज़न जगत का चर्चित स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी शीघ्र ही अपने नए सीजन के साथ एंट्री करने वाला है। शो का बीता सीजन सबसे अधिक हिट सिद्ध हुआ था। इस बार निर्माता इस सीजन को बीते सीजन से भी अधिक सुपरहिट बनाने की तैयारी में लगे हुए हैं। शो में प्रतियोगियों के नामों को लेकर चर्चा हो रही है। वही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए निर्माता बिग बॉस के चर्चित प्रतियोगियों को शो में लेने की योजना बना रहे हैं। बिग बॉस के प्रतियोगियों की प्रशंसकों के बीच बड़ी लोकप्रियता देखते हुए खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए उनके नामों पर चर्चा हो रही है। कई स्टार्स को शो के लिए अप्रोच किए जाने की भी खबर है।

वही बिग बॉस 15 के हैंडसम प्रतियोगी उमर रियाज के भी खतरों के खिलाड़ी 12 में सम्मिलित होने की रिपोर्ट है। बिग बॉस 15 में उमर ने प्रत्येक टास्क को फुल एग्रेशन तथा डेडीकेशन के साथ किया था। इसी के साथ बिग बॉस 15 के चर्चित प्रतियोगी एवं फर्स्ट रनर अप प्रतीक सहजपाल भी आपको खतरों के खिलाड़ी 12 में दिखाई दे सकते हैं। वही प्रशंसकों के दिलों पर राज करने वाले सिम्बा नागपाल कम वक़्त में एक बड़े सितारें बन चुके हैं। सिम्बा नागपाल का नाम भी खतरों के खिलाड़ी 12 को लेकर सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इसी के साथ बिग बॉस 14 की बॉस लेडी रुबीना दिलैक कितनी जबरदस्त है, इसकी झलक आप बिग बॉस में देख चुके होंगे। 

ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, रुबीना को भी खतरों के खिलाड़ी 12 में सम्मिलित होने के लिए अप्रोच किया गया है। बीते वर्ष इस शो में रुबीना के पति अभिनव शुक्ला दिखाई दिए थे। उन्होंने शो में बहुत अच्छा किया था। अब देखना होगा कि रुबीना दिलैक स्टंट बेस्ड रियलिटी शो का भाग बनती हैं या नहीं। टीवी कि मशहूर अभिनेत्री एवं बिग बॉस विजेता दीपिका कक्कड़ भी खतरों के खिलाड़ी 12 में कठिन स्टंट करती हुई दिखाई दे सकती हैं। दीपिका को शो के लिए अप्रोच किए जाने की चर्चा है। दीपिका शो में सम्मिलित होंगी या नहीं, ये तो आने वाला समय ही बताएगा। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com