क्या आपके पैरो में हैं ये रेखा अगर हैं तो हो जायेंगे मालामाल कुछ सालो में…..

livehalchal.com  के समय में हर इंसान के साथ कोई ना कोई समस्या जुड़ी ही रहती है ऐसे में हर कोई यही चाहता है कि उसे किसी भी तरह अपना भविष्य का पता चल जाए ताकि उसके साथ होने वाला कुछ भी बुरा या भला का पता चल सके और निकट भविष्य में आने वाले संकट से खुद को बचा सके। मगर हम और आप दोनों लोग जानते है कि यह फिलहाल अभी तक तो संभव नही हो सका है और इसलिए अब तक भविष्य सभी के लिए एक प्रश्न ही बना हुआ है

लेकिन अगर बात करें ज्योतिषशास्त्र की तो इसकी मदद से हमे भविष्य में होने वाली अच्छी बुरी घटना का अनुमान पहले से ही हो जाता है। इसके एक मतलब यह भी मन जा सकता है कि ज्योतिषशास्त्र के माध्यम से भविष्य की कई जानकारी प्राप्त की जा सकती है मगर इसके लिए भी हमें ज्योतिषशास्त्री या फिर भविष्यशास्त्री की आवश्यकता पड़ती है। लेकिन आज हम आपको भविष्य जानने का एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं जिसमें आपको ना ज्यादा सोचना पड़ेगा ना ही कोई खास आवश्कता नहीं पड़ेगी। असल में ऐसा करने के लिए आपको कुछ खास नहीं बल्कि सिर्फ अपने पैरों की रेखाओं को देखना होगा जिसमें छुपा है आपका ही भविष्य।

तो चलिये जानते है कैसी है आपके किस्मत जानते है आपके पैरों की रेखाओं को देखकर। सबसे पहले तो आपको बता दे की अगर आपके पैर में खड़ी रेखा जितनी गहरी, लंबी, स्पष्ट तथा निर्दोष होती है आपका जीवन यापन उतना ही जातक उतना ही ज्यादा सुख-संपत्तियुक्त होगा, ज्योतिष में इसे पद्म रेखा के नाम से जाना जाता है। बताया जाता है की यदि यह रेखा एड़ी के निचले भाग से शुरू होते हुए अंगूठे तक जाए तो ऐसा माना जाता है की आप देश-विदेश में काफी ज्यादा प्रसिद्धि हासिल करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com