इस गोल्ड चोर ने देश में घूम-घूम कर चुराया 125 किलो सोना, जानें कैसे
इस गोल्ड चोर ने देश में घूम-घूम कर चुराया 125 किलो सोना, जानें कैसे

इस गोल्ड चोर ने देश में घूम-घूम कर चुराया 125 किलो सोना, जानें कैसे

पटना। देश के विभिन्न राज्यों में घूम-घूम कर 125 किलोग्राम सोना लूटकर जमा करने वाले शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। इसका नाम सुबोध सिंह है जो सोना लूटने वाले गिरोह का सरगना है जिसे शुक्रवार की शाम मुठभेड़ के बाद राजधानी के रुपसपुर थानाक्षेत्र के राम जयपाल सिंह यादव नगर में एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार किया है।इस गोल्ड चोर ने देश में घूम-घूम कर चुराया 125 किलो सोना, जानें कैसे

उसकी निशानदेही पर एसटीएफ ने रामनगरी इलाके से दो अन्य कुख्यात अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है। इस मुठभेड़ में एसटीएफ के दो अधिकारियों को चोट भी आई है। उसके पास से एक सौ पच्चीस किलोग्राम के सोने के जेवरात के साथ ही महंगी कार और साथ ही एक बाइक भी बरामद की गई है। 

चार राज्यों की पुलिस कर रही थी तलाश

सुबोध सिंह की तलाश देश के चार राज्यों की पुलिस कर रही थी। उसने पिछले साल कोलकाता के बैरकपुर, राजस्थान के जयपुर और नागपुर स्थित मणिप्पुरम गोल्ड व मुत्थूट फाइनांस में लूट को अंजाम देकर करीब सवा सौ किलोग्राम सोने की लूट की थी। 

सुबोध सिंह को पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र और राजस्थान की पुलिस पिछले कई महीनों से तलाश रही थी। आइजी (ऑपरेशन) कुंदन कृष्णन ने बताया कि नालंदा के रहने वाले सुबोध सिंह की गिरफ्तारी की सूचना राजस्थान, बंगाल व महाराष्ट्र पुलिस को भेज दी गई है। राजस्थान पुलिस की एक टीम आज पटना पहुंचने वाली है। 

बताया जाता है कि सुबोध सिंह ने जयपुर स्थित मणिप्पुरम गोल्ड से 32 किलो सोना, कोलकाता के बैरकपुर से मुत्थूट फाइनांस से 28 किलो सोना, नागपुर में मुत्थूट फाइनांस से 27 किलो सोना के अलावा बंगाल के आसनसोल से भी 26 किलो सोने की लूट की थी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com