'आप' की ओर से राज्यसभा जाएंगे संजय सिंह, केजरीवाल लेंगे अंतिम फैसला...

‘आप’ की ओर से राज्यसभा जाएंगे संजय सिंह, केजरीवाल लेंगे अंतिम फैसला…

आम आदमी पार्टी में राज्यसभा की तीन सीटों को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। पार्टी के अंदर भी लड़ाई जारी है। वहीं, अब पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह का नाम फिर से आगे चल रहा है।'आप' की ओर से राज्यसभा जाएंगे संजय सिंह, केजरीवाल लेंगे अंतिम फैसला...

सूत्रों की माने तो इनका राज्यसभा जाना लगभग तय है। हाईकमान से इन्हें तैयारी करने तक को कह दिया है। हालांकि, पार्टी अभी इस पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। राज्यसभा की सीटें आम आदमी पार्टी के गले ही हड्डी बन गई है। 

सबसे बड़ी मुश्किल कुमार विश्वास को लेकर है जो एक सीट पर अपना दावा खुलकर पेश कर चुके हैं। मगर बड़ा चेहरा होने और शुरू से पार्टी के साथ होने के बाद भी अंदरूनी राजनीति में वह फिट नहीं बैठ रहे है।

एक ट्वीट को रि ट्वीट कर किया इशारा

पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक के खिलाफ खुलकर बात रखने के चलते वह केजरीवाल गुट के निशाने पर हैं। यही वजह है की कुमार विश्वास की जगह अब पार्टी संजय सिंह का नाम आगे बढ़ा रही है।

केजरीवाल ने शनिवार को एक ट्वीट को रि ट्वीट कर इशारा भी कर दिया है। उस ट्वीट में एक वीडियो है, जिसमें वह खुद एक इंटरव्यू में कह रहे है कि जिन-जिन लोगों को पद और टिकट का लालच है वह पार्टी छोड़कर चले जाएं। वो गलत पार्टी में आ गए हैं।

माना जा रहा है की इस रि ट्वीट के जरिये केजरीवाल ने विश्वास को राज्यसभा की सीट मांगने पर जवाब दिया है। जब पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पार्टी के अंदर और बाहर इसे लेकर चर्चाएं हो रही है।

मगर आखिरी फैसला पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेेटी (पीएसी) लेगी। फिलहाल, पीएसी ने फैसला नहीं लिया है। वहीं, केजरीवाल छुट्टी पर चले गए हैं। दो जनवरी को उनकी वापसी के बाद ही अंतिम नामों पर मुहर लग पाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com