आइये जानते है कैसे ट्रेंड में है डिजिटल मेकअप …..

शादी  हो या कोई फंक्शन, मेकअप को लेकर हर लड़की परेशान रहती हैं. जैसा मेकअप आप कर रही हैं, उसमें फोटोग्राफ्स अच्छी आएंगी या नहीं इसकी चिंता ज्यादा सताती है. असल में ओवरडन, अंडरडन मेकअप कैमरे में नजर आ जाता है, ऐसा होने पर पिक्चर्स अच्छी नहीं आती हैं. लेकिन डिजिटल मेकअप में इस तरह की कोई प्रॉब्लम नहीं होती है. जी हाँ, इसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. इन दिनों डिजिटल मेकअप ट्रेंड में बना हुआ है. 

 

 

क्या है डिजिटल मेकअप
महिलाएं इस मेकअप को इसलिए पसंद कर रही हैं क्योंकि यह पार्टी, फंक्शन के लिए बिल्कुल परफेक्ट होता है. दरअसल, डिजिटल मेकअप की खासियत है कि जब आपकी पिक्चर कैमरे में आती है तो चेहरा बहुत ही खूबसूरत दिखता है. साथ ही आपको इसमें बार-बार टचअप भी नहीं करना पड़ता है. 
 
सिलिका का यूज
डिजिटल मेकअप, दूसरे मेकअप की तरह ही किया जाता है लेकिन इस मेकअप में सिलिका नाम की सामग्री का इस्तेमाल होता है, जिसके कारण मेकअप स्किन के साथ मिक्स हो जाता है, साथ ही यह स्किन को नेचुरल शाइन भी देता है. सिलिका का यूज डिजिटल मेकअप बेस, पावडर, ब्लशर और आईशैडो में किया जाता है. वहीं इस मेकअप के साथ मिनरल लिपस्टिक और आई लाइनर का यूज किया जाता है.

होता है वॉटर प्रूफ
डिजिटल मेकअप की एक खासियत यह होती है कि यह वॉटर प्रूफ होता है. चौबीस घंटे तक यह मेकअप टिका रहता है और पसीना आने पर भी मेकअप लुक पर कोई खास फर्क नहीं पड़ता है. असल में इस मेकअप को करने के लिए प्रोफेशनल टेक्नीक अपनाई जाती है. साथ ही मेकअप प्रोडक्ट की रेंज भी हाई होती है.

रखें ध्यान

– डिजिटल मेकअप हमेशा प्रोफेशनल ब्यूटीशियन से ही कराएं.

– मेकअप ज्यादा डार्क न कराएं.

– इस मेकअप में आंखों को, होंठों को ज्यादा हाईलाइट करवाएं, इससे आपका लुक बड़ा खूबसूरत लगेगा

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com