अहमदाबाद में बोले राहुल गांधी – GST ने बढ़ाई जनता में बेरोजगारी

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए द्वारका से कैंपेनिंग का बिगुल फूंक चुके कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को अहमदाबाद पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि ये राहुल के प्रचार का दूसरा चरण है, जिसमें वे यहां खेढ़ा पहुंचे और एक रैली संबोधित किया। खेढ़ा में राहुल ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है।
उन्होंने जीएसटी पर विरोध जताया और कहा कि देश में जीएसटी की वजह से बेरोजगारी बढ़ी है। केंद्र ने बिना किसी से सलाह लिए जीएसटी को लागू कर दिया गया। राहुल ने कहा कि ये देश सिर्फ पैसों वालों का हो गया है। अगर पैसा है तो शिक्षा, स्वास्थ्य और हक सब मिलेगा और अगर नहीं है तो सिर्फ लाचारी हाथ लगती है।

इससे पहले राहुल ने प्रचार की शुरुआत द्वारकाधीश का आर्शिवाद से की थी और फिर द्वारका से जामनगर तक रोड भी निकाला। बता दें कि राहुल लगातार गुजरात के छोटे व्यापारियों का पक्ष रख रहे हैं और सरकार का विरोध कर रहे हैं। राहुल ने केंद्र और राज्य सरकार को वस्तु एवं सेवा कर पर घेरने की कोशिश की है।

उनके मुताबिक जीएसटी को जल्दी लागू करने से छोटे व्यापारियों का धंधा चौपट हो गया है। साथ ही उन्होंने किसानों की हालत पर भी चिंता जताई है। बता दें कि गुजरात में इस साल दिसंबर में चुनाव हो रहे हैं और राहुल प्रचार में गंभीरता से जुट गए हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com