अमेरिकी संसद में भारतीय इंजीनियर को श्रद्धांजलि, ट्रंप ने कहा नफरत की निंदा करते है

वाशिंगटन : कंसास फायरिंग में भारतीय इंजीनियर की हुई हत्या के बाद पहली बार अमेरिका के राष्ट्रपति ने अपनी चुप्पी तोड़ी और पार्लियामेंट के पहले भाषण में कहा कि नफरत के किसी भी रूप की हम निंदा करते हैं. गौरतलब है कि 22 फरवरी को कंसास के एक बार में अमेरिकी ने भारतीय लोगों पर फायरिंग की थी. इसमें इंजीनियर श्रीनिवास कुचीभोतला (32) की मौत हो गई थी. वहीं, उनके दोस्त आलोक मदसानी जख्मी हो गए थे.

‘अदालती कर्मचारियों ने रोजाना नमाज नहीं पढ़ी तो इंक्रीमेंट नहीं’

अमेरिकी संसद में भारतीय इंजीनियर को श्रद्धांजलि, ट्रंप ने कहा नफरत की निंदा करते हैइस मामले में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने पार्लियामेंट के पहले भाषण में कहा कि मैं अपने दिल से बात कर रहा हूं. नफरत के किसी भी रूप की हम निंदा करते हैं. कंसास शूटिंग और यहूदियों के सेंटर्स को निशाना बनाना गलत है. इसके पूर्व व्हाइट हाउस की ओर से जारी बयान में ट्रम्प द्वारा प्रवासियों को निशाना बनाकर किए गए इस हमले की निंदा की गई . बुधवार को अमेरिकी कांग्रेस में कंसास शूटिंग में मारे गए भारतीय के लिए एक मिनट का मौन भी रखा गया.

e-visa पर भारत आने वाले विदेशी पर्यटकों को मिलेगी SIM

बता दें कि व्हाइट हाउस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि  जो विवरण सामने आए हैं उनसे स्पष्ट है कि ये नफरत फैलाने वाले कदम हैं.राष्ट्रपति ने इस तरह की सोच की सख्त शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि हमारे देश में इस तरह की सोच के लिए कोई स्थान नहीं है. उधर,भारत ने कंसास फायरिंग पर अमेरिकी सरकार के सामने विरोध जताने की खबरों से इंकार किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com