अभी-अभी: हेमा ने दिया विवादित बयान, कहा- बढ़ती आबादी के कारण पब में लगी आग

अभी-अभी: हेमा ने दिया विवादित बयान, कहा- बढ़ती आबादी के कारण पब में लगी आग

मुंबई के कमला मिल कंपाउंड में हुए अग्निकांड पर बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने विवादास्पद बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इस तरह के हादसे मुंबई में बढ़ती जनसंख्या के कारण हो रहे हैं.अभी-अभी: हेमा ने दिया विवादित बयान, कहा- बढ़ती आबादी के कारण पब में लगी आग

पत्रकारों से बातचीत में हेमा मालिनी ने कहा कि इस तरह के हादसों में पुलिस और सरकार को कसूरवार ठहराया जाता है, लेकिन सच तो यह है कि इस तरह के मुंबई में बढ़ती आबादी के कारण हो रहे हैं.

पुलिस अच्छा काम कर रही है. लेकिन मुंबई में भीड़ इतनी बढ़ गई है कि शहर खत्म होते ही दूसरा शहर शुरु हो जाता है. जहां देखो वहां लोग और मकान नजर आते हैं. मुंबई का विस्तार होते जा रहा है.

उन्होंने आगे कहा कि बड़े शहरों में बढती भीड़ पर नियंत्रण करना होगा. हर शहर में जनसंख्या के अनुसार पब खोलने की परमिशन दी जानी चाहिए. यदि शहर की जनसंख्या ज्यादा हो तो उन्हें परमिशन ना दी जाए और उन्हें दूसरे शहर भेजा जाए. 

हेमा मालिनी के इस बयान पर लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. लोगों ने इस बयान को बेहद असंवेदनशील बताया है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि ऐसे वक्त में हेमा मालिनी को संभल कर बात करनी चाहिए. यह हादसा बढ़ती जनसंख्या की वजह से नहीं, बल्कि सरकारी अमले और पब की लापरवाही के वजह से हुआ है.

बता दें कि मुंबई के लोअर परेल स्थित वन अबव पब में लगी भीषण आग में 14 लोगों की मौत हो गई. जबकि 15 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जांच में यह सामने आया कि पब को ओपन रूफ बार खोलने की परमिशन नहीं थी. इसके बावजूद वहां पब चल रहा था. बीएमसी के अधिकारियों की भी लापरवाही इसमें सामने आई है. पुलिस ने होटल मालिक समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज दिया है.वहीं, बीएमसी ने इस पांच लोगों को सस्पेंड किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com