अब बॉलीवुड हस्तियों ने कहा- 'आई एम सॉरी', वजह है ख़ास
अब बॉलीवुड हस्तियों ने कहा- 'आई एम सॉरी', वजह है ख़ास

अब बॉलीवुड हस्तियों ने कहा- ‘आई एम सॉरी’, वजह है ख़ास

गोविंदा, रणदीप हूडा, अभय देयोल समेत बहुत सी बॉलीवुड हस्तियां रितिका सिंह की महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न पर आधारित शॉर्ट फिल्म ‘आई एम सॉरी’ के समर्थन में आगे आए हैं. रितिका इससे पहले फिल्म ‘साला खडूस’ से बड़े परदे पर नज़र आ चुकी हैं. फिल्म में उनके साथ आर माधवन भी थे. रितिका सिंह की ये शार्ट फिल्म है, जिसमें महिलाओं के साथ होने वाले यौन दुराचार की कहानी है.अब बॉलीवुड हस्तियों ने कहा- 'आई एम सॉरी', वजह है ख़ास

महिलाओं द्वारा उत्पीड़न का सामना करने पर बात करते हुए हूडा ने कहा, “जब परिजन घर पर अपने बच्चों को बताएंगे कि कैसे महिलाओं की इज्जत की जाती है तो इससे बदलाव आ सकता है.

यौन उत्पीड़न एक बहुत ही प्रासंगिक विषय है और सरकार को सख्त कदम उठाने चाहिए, यौन उत्पीड़न के लिए अलग से हेल्पलाइन होनी चाहिए, जिसमें पुलिस को भी जोड़ा जाना चाहिए.” अभय देयोल ने कहा, “उत्पीड़न के कारण महिलाएं खुदकुशी कर लेती हैं जो शोकजनक, दुखद और गैरजरूरती है, फिल्म के अंत में यह आपको हिला कर रख देगा, मेरे दिमाग में बहुत सी चीजें चल रही हैं.”

हालांकि आफताब शिवदासानी ने कहा, “हमारे देश में महिला अधिकारों के प्रति जागरूकता फैलाना बहुत जरूरी है, स्टार होने के नाते हमें महिलाओं के साथ प्यार और उनकी इज्जत करने के बारे में सीखना चाहिए और उनके साथ समानता से बर्ताव करना चाहिए.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com