विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने कुछ दिनों पहले सड़क पर कचरा फेंकने के लिए एक शख्स को डांट लगाई थी। उनका नाम अरहान सिंह था और वो फिल्मों में काम कर चुके हैं। अरहान 90 के दशक में चाइल्ड आर्टिस्ट थे और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। यहां तक की अरहान बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म में भी काम कर चुके हैं। अरहान को उन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में सनी सिंह के नाम से जाना जाता था और वे शाहरुख खान और सोनाली बेंद्रे की फिल्म 'इंग्लिश बाबू देसी मेम' में काम कर चुके हैं। अरहान ने करीब डेढ साल पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म की फोटो शेयर की थी। –– ADVERTISEMENT –– बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अरहान शाहरुख के अलावा माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की फिल्म 'बेटा' में भी नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने लोकप्रिय टेलीविजन शो 'देख भाई देख' में भी काम किया था। वो बड़ी स्क्रीन पर आखिरी बार शाहिद कपूर की फिल्म 'पाठशाला' में दिखे थे।

अनुष्का,, से डांट खाने वाला शाहरुख खान के साथ कर चुका है काम, कई फिल्मों में किया अभिनय

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने कुछ दिनों पहले सड़क पर कचरा फेंकने के लिए एक शख्स को डांट लगाई थी। उनका नाम अरहान सिंह था और वो फिल्मों में काम कर चुके हैं। अरहान 90 के दशक में चाइल्ड आर्टिस्ट थे और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। यहां तक की अरहान बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म में भी काम कर चुके हैं।विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने कुछ दिनों पहले सड़क पर कचरा फेंकने के लिए एक शख्स को डांट लगाई थी। उनका नाम अरहान सिंह था और वो फिल्मों में काम कर चुके हैं। अरहान 90 के दशक में चाइल्ड आर्टिस्ट थे और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। यहां तक की अरहान बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म में भी काम कर चुके हैं।  अरहान को उन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में सनी सिंह के नाम से जाना जाता था और वे शाहरुख खान और सोनाली बेंद्रे की फिल्म 'इंग्लिश बाबू देसी मेम' में काम कर चुके हैं। अरहान ने करीब डेढ साल पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म की फोटो शेयर की थी।    –– ADVERTISEMENT ––    बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अरहान शाहरुख के अलावा माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की फिल्म 'बेटा' में भी नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने लोकप्रिय टेलीविजन शो 'देख भाई देख' में भी काम किया था। वो बड़ी स्क्रीन पर आखिरी बार शाहिद कपूर की फिल्म 'पाठशाला' में दिखे थे।

अरहान को उन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में सनी सिंह के नाम से जाना जाता था और वे शाहरुख खान और सोनाली बेंद्रे की फिल्म ‘इंग्लिश बाबू देसी मेम’ में काम कर चुके हैं। अरहान ने करीब डेढ साल पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म की फोटो शेयर की थी।

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अरहान शाहरुख के अलावा माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की फिल्म ‘बेटा’ में भी नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘देख भाई देख’ में भी काम किया था। वो बड़ी स्क्रीन पर आखिरी बार शाहिद कपूर की फिल्म ‘पाठशाला’ में दिखे थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com