अगर ये लड़का लेट जाए तो उठाने में लगते हैं 20 लोग

चीन में एक लड़का आजकल काफी चर्चा में है, वजह है इसका वजन। Xiao Huang नाम का यह लड़का 220 किलो का है। इसके बढ़े हुए वजन के कारण इसका कहीं आना-जाना भी नामुमकिन हो गया है।

मिलिए 800 बच्चों के बाप से, 100 साल में भी गजब की सेक्स क्षमता!

अगर ये लड़का लेट जाए तो उठाने में लगते हैं 20 लोग
Xiao अपने शहर का सबसे मोटा लड़का है। जब वह 7 साल का था तभी से उसका वजन बढ़ने लगा था। Xiao के माता-पिता ने उसके वजन को कंट्रोल करने की कोशिश भी की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

पब्लिसिटी के लिए इस अभिनेत्री ने सलमान को छिछोरा और इमरान को मुँह का कैंसर बोला

27 साल का Xiao अपने बढ़े हुए वजन के कारण कहीं नौकरी भी नहीं कर पा रहा है। हाल ही में जब यह लड़का अपनी मां के साथ अस्पताल से लौट रहा था तब वह अपना बैलेंस खो बैठा और गिर पड़ा। उसे उठाने के लिए दो पुलिसवाले आए लेकिन वो भी लड़के को अपने पैरों पर खड़ा करने में नाकाम रहे।

एक घंटे बाद जब कुछ फायर मैन आए तो उन्होंने वहां खड़े लोगों और अस्पताल के वॉर्ड ब्वॉय के साथ मिलकर उस लड़के को उठाया। फायर मैन ने उसे चद्दर में लपेट कर उठाया और अस्पताल के बेड पर रखा जो उसके लिए वहां लाया गया था।
इसको उठाने में 2 घंटे से ऊपर लग गया और 20 से ज्यादा लोगों की मदद से Xiao को उठाया गया। Xiao के बढ़े वजन का कारण डॉक्टर जेनेटिक्स कह रहे हैं। बढ़ते वजन ने उसके शरीर को काफी कमजोर कर दिया है जिसके कारण वह गिर पड़ा था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com