अगर आप भी कर रहे हैं फोन के सस्ते होने का इंतजार, तो जरुर पढ़े ये खास खबर

अगर आप भी कर रहे हैं फोन के सस्ते होने का इंतजार, तो जरुर पढ़े ये खास खबर

अगर आपको भी शाओमी के स्मार्टफोन पसंद हैं और आप कंपनी के फोन के सस्ते होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है। शाओमी ने हमेशा के लिए अपने नए स्मार्टफोनMi A1 की कीमत 1 हजार रुपये की कटौती कर दी है।अगर आप भी कर रहे हैं फोन के सस्ते होने का इंतजार, तो जरुर पढ़े ये खास खबर

बता दें कि अभी हाल ही में 7 से 9 दिसंबर के बीच फ्लिपकार्ट पर लगी सेल में शाओमी एमआई ए1 पर 2 हजार रुपये की छूट दी गई थी। फोन की कीमत में कटौती की घोषणा शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने ट्वीट कर के दी है। इस फोन को कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

Xiaomi Mi A1 कीमत और स्पेसिफिकेशन

एमआई ए1 में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले, साथ में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है। फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसके अलावा फोन में डुअल कैमरा सेटअप है इनमें दोनों कैमरे 12 मेगापिक्सल के हैं जिनकी तुलना कंपनी ने आईफोन 7 प्लस और वनप्लस 5 से की है।

कैमरे में 3.0 ब्यूटी मोड दिया गया है। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और 3080 एमएएच की बैटरी। कंपनी का दावा है कि यह फोन गर्म नहीं होगा। फोन की कीमत 14,999 रुपये थी, लेकिन अब इस फोन की कीमत हमेशा के लिए 13,999 रुपये हो गई है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com