अगर आपको शादी में पहननी है साड़ी, तो अपनाएं काजोल का ये स्टाइलिश लुक

अगर आपको शादी में पहननी है साड़ी, तो अपनाएं काजोल का ये स्टाइलिश लुक

सर्दी के मौसम में शादी में क्या पहने..ये एक ऐसा सवाल है जो हर महिला जरूर सोचती है। इसके लिए न जाने कितनी दुकानों के चक्कर काटती हैं और कई ड्रेसेज को ट्राई भी करती हैं लेकिन सवाल फिर भी वहीं का वहीं रहता है क्या पहने जिससे न तो ठंड लगे और न ही स्टाइल से कोई समझौता करना पड़े। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का ये स्टाइल आपकी मदद जरूर कर सकता है।अगर आपको शादी में पहननी है साड़ी, तो अपनाएं काजोल का ये स्टाइलिश लुक

इस तस्वीर में काजोल नारंगी रंग की साड़ी पहने हुई हैं। उसके ऊपर सुनहरे रंग का जैकेट और बालों को ओपन रखा है जो न केवल उन्हें स्टाइलिश लुक दे रहा है बल्कि वो बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं। 

काजोल को ये स्टाइल स्टाइलिश मोहित राय ने दिया है। इन तस्वीरों में काजोल ने नारंगी रंग की साड़ी के ऊपर सुनहरे रंग का जैकेट और उसे थोड़ा अलग बनाने के लिए सुनहरे रंग की बेल्ट बांधी हुई है। हालांकि काजोल ने इस पर कोई भी ज्वैलरी नहीं कैरी की है। 

इसके साथ ही काजोल ने साड़ी के पल्ले को भी काफी स्टाइल से कैरी किया है। काजोल ने पल्ले को थोड़ा पतला करते हुए जैकेट के ऊपर से ही निकाला हुआ है। जो सर्दियों में साड़ी पहनने के स्टाइल का एक अच्छा और क्लासी उदाहरण है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com