Saturday , 29 January 2022

सास ने मांगा 11 लाख रुपए दहेज तो विदेशी बहू बनी ‘काली’

Loading...

सास ने मांगा 11 लाख रुपए दहेज तो विदेशी बहू बनी 'काली'ताजनगरी आगरा में इन दिनों एक विदेशी बहू अपने मासूम बेटे के साथ घर के बाहर आमरण अनशन पर बैठी है. विदेशी बहू का आरोप है कि उसकी सास ने उससे 11 लाख रुपये दहेज़ में मांगे और न देने पर उसे घर से निकाल दिया. पीड़िता का आरोप है कि पुलिस भी उसकी कोई मदद नहीं कर रही है. पुलिस का कहना है कि यह पारिवारिक मामला है इसलिए वह कुछ नहीं कर सकती

रूस की रहने वाली ओल्गा एफिमेंकोवा ने कहा कि, “ मैं अपने घर के गेट पर अनशन पर बैठी हूं क्योंकि मेरी सास ने मुझे और मेरे बेटे को घर से निकाल दिया है. वह मुझसे 11 लाख रुपये दहेज़ की मांग कर रही है.

ओल्गा ने कहा , “मैं तब तक अन्न का एक दाना नहीं खाऊंगी जब तक मुझे रहने के लिए कोई ठिकाना नहीं मिल जाता. मैंने पुलिस से भी गुहार लगाई लेकिन उसने भी मदद नहीं की. मेरी शिकायत लिखने के बजाय पुलिस का कहना है कि यह पारिवारिक मामला हैं.

Loading...

फिलहाल ओल्गा अपने बेटे के साथ घर के बाहर अनशन पर बैठी है. उसके साथ उसका बेटा भी है. 24 घंटे बाद भी उसके ससुराल वाले बाहर नहीं आये हैं

बता दें ओल्गा की शादी दो साल पहले न्यू आगरा थाना क्षेत्र निवासी विक्रांत सिंह चंदेल से हुई थी. ओल्गा का आरोप है कि उसकी सास नीना चंदेल उसे दहेज़ न लाने को लेकर प्रताड़ित करती है. हालांकि सास का कहना है कि उसकी बहू जुआ खेलती है और शराब पीती. वह उससे पैसे की मांग करती है और न देने पर गाली-गलौज करती है. उन्होंने कहा कि वह अभी तक 11 लाख उसे दे चुकी हैं. अब उनके पास देने को कुछ भी नहीं है. 

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com